Home > Adult > महिला और डॉक्टर का सर्जरी बेड पर सेक्स वायरल !

महिला और डॉक्टर का सर्जरी बेड पर सेक्स वायरल !

Doctor Sex With Womanएक डॉक्टर को रंगे हाथ उसके ऑफिस में महिला के साथ सेक्स करते पकड़ा गया है। उसकी यह हरकत सर्जरी विंडो में कैद हो गई। महिला नीले रंग के बेड पर जबकि डॉक्टर उसकी टांगो के बीच बैठा हुआ था।

डॉक्टर महिला को अपनी बांहों में जकड़कर उसके होठों पर किस करता है, इसके बाद महिला भी उसका साथ देती है। मगर अफसोस इन दोनों की यह हरकत सर्जरी रुम के पास से गुजर रहे शख्स ने कैमरे में कैद कर ली।

दक्षिणी पूर्वी मैक्‍िसको में एक डॉक्‍टर ने महिला मरीज के साथ सर्जरी बेड पर सेक्‍स किया। महिला नीले रंग के बेड पर बैठी थी, जबकि डॉक्‍टर उसके पैरों के बीच में खड़ा था।

Doctor Sex With Woman bedदोनों के सेक्‍स करने का यह वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को सर्जरी रूम की विंडो से मोबाइल कैमरे की मदद से बनाया गया है।

महिला और डॉक्‍टर को इसके बारे में उस वक्‍त पता चला जब सेक्‍स करने के दौरान महिला पीछे की ओर झुकी। तब उसने देखा कि खिड़की से कोई मोबाइल फोन से वीडियो बना रहा है।

जैसे ही डॉक्टर ने सेक्स करने के लिए पोज बनाया उसे महसूस हुआ कि कोई उन्हें देख रहा है। इसके बाद कपल अलग हो गया और डॉक्टर कैमरा छीनने की कोशिश करने लगा। लेकिन हरकत को कैद करने वाला शख्स भागने में सफल रहा।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि यह महिला कौन है। अगर कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह महिला ऑफिस में ही काम करती है। सोशल मीडिया पर क्लिप शेयर होने के बाद महिला को पहचानना आसान हो जाएगा।

दर्शकों ने डॉक्टर का नाम सिमी रख दिया है। माना जा रहा है कि यह हरकत मेक्सिको के यूकाटन के फार्मासियस सिमिलरीज की है। एक यूजर लियोन पल्मा ने लिखा होटल ले लेते? यह बहुत ही घटिया हरकत है।  [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com