Home > Foregin > बिल क्लिंटन यौन शिकारी- डोनाल्ड ट्रम्प

बिल क्लिंटन यौन शिकारी- डोनाल्ड ट्रम्प

Donald-Trumpअमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोकेट्रिक प्रतिद्वंदी हिलेरी क्लिंटन के पति पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन पर सोमवार को फिर निशाना साधा। ट्रंप ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को अपने प्रचार अभियान के दौरान एक यौन शिकारी कहा।

राष्ट्रपति पद की दूसरी बहस के बाद पेनसिल्वेनिया स्थित एम्ब्रिज में अपने पहले प्रचार अभियान में ट्रंप ने कहा, ‘बिल क्लिंटन ओवल ऑफिस में बैठने वाले महिलाओं के अब तक के सबसे बड़े यौन दुराचारी थे। वह एक शिकारी थे। ट्रंप ने कहा कि हिलेरी क्लिंटन अपने पति के इस आचरण के बारे में जानती थीं, लेकिन उसे रोकने की जगह उन्होंने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को और अधिक महिलाओं का फायदा उठाने दिया।

रविवार शाम की बहस से कुछ घंटे पहले ट्रंप चार महिलाओं जुआनिता ब्रोडरिक, पॉला जोन्स, कैथलीन विले और कैथी शेल्टन के साथ आए, जिन्होंने बिल क्लिंटन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। मतदाता सर्वेक्षणों में हिलेरी क्लिंटन से पिछे चल रहे ट्रंप ने सोमवार को अपने चुनाव प्रचार भाषण में फिर से अपने पुराने विषयों को उठाया। उन्होंने राष्ट्रपति ‘बराक ओबामा की आर्थिक और व्यापार नीतियों के कारण विदेशों में चली गई नौकरियों’ को भी वापस लाने का वादा किया। [एजेंसी]




बिल क्लिंटन यौन शिकारी- डोनाल्ड ट्रम्प
Donald Trump: Bill Clinton Was a Sexual Predator

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com