हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रंगीनमिजाजी का किस्सा बयान किया है, जब ‘द डेली शो विद ट्रेवर नोह’ के एक कार्यक्रम के दौरान ट्रंप ने उनसे डेट पर चलने को कहा था।

ट्रेवर के साथ बातचीत में 50 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि किस तरह मौजूदा अमेरिकी राष्ट्रपति ने एक कार्यक्रम के दौरान उन पर डोरे डालने की कोशिश। जहां ट्रंप ने पहले सलमा से दूरियां बनाई और फिर सलमा को ही फोन करके डेट के लिए इनवाइट किया। अमेरिकी वीकली ने इस आशय की खबर प्रकाशित की है।

सलमा ने कहा, ‘मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक कार्यक्रम में थी.. ठंड काफी ज्यादा और मैं अपने कंधे रगड़ रही थी, तभी उसने (ट्रंप) अपना जैकेट मेरे कंधों पर रख दिया।

हायेक ने याद करते हुए कहा, ‘वह मेरे ब्वॉयफ्रेंड से कहने लगा कि आई एम सॉरी… मैंने तुम्हारी गर्लफ्रेंड को देखा तो उसे ठंड लग रही थी… वह (ट्रंप) मेरे ब्वॉयफ्रेंड से लगातार बात किए जा रहे थे और फिर उसने ब्वॉयफ्रेंड से दूरी बना ली। उसने (ट्रंप) मेरे ब्वॉयफ्रेंड को डिनर के लिए इनवाइट किया और कहने लगा कि अगर तुम लोग न्यूयॉर्क में हो तो अटलांटिक सिटी आ सकते हो। मेरे होटल में रह सकते हो। मुझे अपना नंबर दो।’

अभिनेत्री ने आगे कहा कि उस रात के बाद ट्रंप ने मेरे ब्वॉयफ्रेंड से फिर कभी बात नहीं की, लेकिन उसने मुझे फोन किया।

उन्होंने कहा, ‘वह मुझे बाहर चलने के लिए कह रहा था और मैं कह रही थी कि अपने ब्वॉयफ्रेंड का क्या करूं? क्या मैं पागल हूं? तुम मुझे बाहर चलने के लिए कह रहे हो? तुम जानते हो कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड है।’ सलमा ने दावा करते हुए कहा कि ट्रंप का जवाब था कि ‘वह तुम्हारे लिए बहुत अच्छा नहीं है। उसका होना कोई मायने नहीं रखता, वह तुम्हारे लिए काफी नहीं, तुम्हें मेरे साथ बाहर चलना चाहिए।

मेक्सिकन-अमेरिकी अभिनेत्री ने पिछले साल अक्टूबर महीने में पहली बार ट्रंप की रंगीनमिजाजी का ये किस्सा सुनाया था।

सलमा के अलावा एम्मा थॉमसन ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से जुड़ा इसी तरह का किस्सा सुनाया था, जब ट्रंप ने उन्हें ट्रंप टॉवर में निमंत्रित किया था, लेकिन ब्रिटिश स्टार ने उनके ऑफर को गंभीरता से नहीं लिया।