Home > Latest News > डोनाल्ड ट्रंप की बहू ने दी तलाक की अर्जी, शादी टूटने की कगार पर

डोनाल्ड ट्रंप की बहू ने दी तलाक की अर्जी, शादी टूटने की कगार पर

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उनके छोटे बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ने शादी के 13 साल बाद तलाक की अर्जी लगाई है। अभी तक इस मामले में परिवार के किसी भी सदस्य ने कोई बयान नहीं दिया है।

मॉडल रह चुकीं वेनेसा ट्रंप ने गुरुवार को कोर्ट में यह अर्जी लगाई है, जिसके बाद यह मामला दुनिया के सामने आया है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि दोनों के बीच तलाक की वजह क्या है। अदालत में दर्ज कागजात में दंपती के वकीलों के नाम शामिल नहीं थे।

जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप की साल 2005 में शादी हुई थी। उस वक्त इन दोनों की शादी को न्यूयॉर्क के अखबारों नें प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस जोड़े के पांच बच्चे हैं। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप, दोनों की उम्र 40 साल है।

इस जोड़े की सगाई भी खासी आकर्षण का केंद्र रही थी। जूनियर ट्रंप ने एक जूलर की दुकान के बाहर पत्रकारों और मीडिया के सामने वेनेसा को प्रपोज करने के बदले मुफ्त में हीरे की अंगूठी लेने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था।

साल 2005 में हुए वेनेसा ट्रंप और डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की शादी में डोनाल्ड ट्रंप नहीं आए थे। ट्रंप के ग्रुप में डोनाल्ड ट्रंप जूनियर सीईओ के पद पर हैं। हाल ही में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के बेटे डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर भारत दौरे पर आए थे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com