Home > India News > डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका के राष्ट्रपति निर्वाचित

डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका के राष्ट्रपति निर्वाचित

Donald-Trump

नई दिल्ली : अमेरिका का राष्ट्रपति निर्वाचित होने के कुछ ही मिनटों बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने सपोर्टर्स को संबोधित किया। बतौर प्रेसीडेंट इलेक्ट दिए अपने पहले भाषण में ट्रम्प ने कहा कि अब अमेरिका की बेहतरी का समय आ गया है।

उन्‍होंने कहा कि मैं किसी पार्टी का नहीं बल्कि पूरे अमेरिका का राष्ट्रपति बना हूं और यह समय हम सबके लिए एकजुट होने का है। सभी पार्टियों के साथ मिलकर मैं काम करूंगा और हमें अमेरिका का सपना पूरा करना है।

उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि नतीजों के बाद हिलेरी का फोन आया था, उन्होंने हमें बधाई दी। मैं भी कहना चाहता हूं कि हिलेरी ने प्रचार में अच्छी मेहनत की और अच्छी टक्कर दी। मैं किसी एक का नहीं बल्कि पूरे अमेरिका का राष्ट्रपति हूं।

मैंने 18 महीने में जिन लोगों के साथ काम किया वो शानदार थे उन सभी का शुक्रिया। हमारे पास एक शानदार आर्थिक प्लान है जो हमें सर्वश्रेष्‍ठ अर्थव्यवस्था बनाएंगे। हम लोग किसी से दुश्मनी नहीं दोस्ती चाहते हैं, हम उन सभी देशों से रिश्‍ते बेहतर करेंगे जो हमारे दोस्त बनना चाहते हैं। हमारे लिए कोई भी चुनौती बड़ी नहीं है हम दुनिया के साथ चलेंगे। कोई सपना बड़ा नहीं है, हम अपने देश की तकदीर तय करेंगे। हम साथ मिलकर हमारी जरूरतों, सपनो को पूरा करेंगे और हमें बेहतरीन क्षमता है की हम सबकुछ प्राप्‍त कर सकें।

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मैं स्‍वर्ग में बैठे अपने माता-पिता को धन्‍यवाद देना चाहूंगा जो मुझ आज देख रहे हैं। मैं अपने परिवार और अमेरिकी सिक्रेट सर्विस को भी धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझे अमेरिका को आगे ले जाने के लिए सभी का साथ चाहिए।
डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका के राष्ट्रपति निर्वाचित, Donald Trump elected 45th US President






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .