बाहुबली बने डोनाल्ड ट्रंप ने मजेदार वीडियो खुद वीडियो ट्वीट करके ये लिखा

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले एक एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो बनाया है, जिसमे डोनाल्ड ट्रंप को बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है। खुद डोनाल्ड ट्रंप ने इस वीडियो को शेयर किया है। डोनाल्ड ट्रंप ने इस वीडियो को आज यानि 23 फरवरी को सुबह तकरीबन चार बजे रीट्वीट किया है। उनके रीट्वीट करने के बाद इस वीडियो को हजारो लोगों ने लाइक और रीट्वीट किया है।नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के दौरे पर भारत आ रहे हैं। उनके स्वागत की जोरदार तैयारी चल रही है। खुद डोनाल्ड ट्रंप भी भारत के दौरे को लेकर उत्साहित दिख रहे हैं। इसकी एक बड़ी वजह यह मानी जा रहा है कि अमेरिका में इस साल चुनाव होना है और अमेरिकी भारतीयों के वोटबैंक साधने के लिए ट्रंप भारत के दौरे पर आए हैं। यही वजह है कि गुजरात के अहमदाबाद स्थित मोटेरा मैदान में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में लाखों लोग ट्रंप के स्वागत के लिए आ सकते हैं, ऐसा कयास लगाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर मजेदार वीडियो, फोटो, मीम आदि को शेयर किया जा रहा है। इसमे से एक वीडियो को खुद डोनाल्ड ट्रंप ने साझा किया है।

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले एक एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो बनाया है, जिसमे डोनाल्ड ट्रंप को बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है। खुद डोनाल्ड ट्रंप ने इस वीडियो को शेयर किया है। डोनाल्ड ट्रंप ने इस वीडियो को आज यानि 23 फरवरी को सुबह तकरीबन चार बजे रीट्वीट किया है। उनके रीट्वीट करने के बाद इस वीडियो को हजारो लोगों ने लाइक और रीट्वीट किया है। हालांकि ट्रंप के इस ट्वीट को लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इस तरह का दोयम दर्जे का वीडियो कभी भी राष्ट्रपति द्वारा साझा नहीं किया गया।

गुजरात में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी को “नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। दोनों शख्सियतों के अलावा, यहां बॉलीवुड कलाकारों से लेकर, स्वरसाधक, क्रिकेटर, राजनेताओं एवं धर्मगुरुओं की भी मौजूदगी रहेगी। स्टेडियम में बतौर दर्शक एक लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है। प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर भी “नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम में जाने की तैयारी कर रहे हैं। शनिवार को उन्होंने खुद इस बारे में जानकारी दी।

‘रोड शो में लाखों भारतीय नागरिक शामिल होंगे’ ट्रंप के आने की तैयारियों में जुटे गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने वीडियो ट्वीट करके कहा है कि अहमदाबाद में 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हवाई अड्डे से मोटेरा स्टेडियम तक ऐतिहासिक रोड शो में लाखों भारतीय नागरिक शामिल होंगे। रोडशो के बाद मोदी और ट्रंप स्टेडियम में आयोजित नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

प से मिलने के लिए राज्य एवं देशभर से उद्यमी अहमदाबाद आएंगे। अकेले सूरत से ही 250 उद्यमियों की सूची चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने भेजी है। चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रमुख केतन देसाई ने कहा कि ट्रंप से मिलने के लिए सूरत और दक्षिण गुजरात से अलग-अलग औद्योगिक संस्थाओं के अंदाजन 250 लोगों की सूची भेजी है। इसके पहले 600 लोगों की सूची भेजी थी, लेकिन राष्ट्रपति ट्रम्प का कार्यक्रम बदलने के कारण उसमें पहुंचने के इच्छुक उद्यमियों को रात के दो-तीन बजे ही निकलना पड़ेगा, ऐसी परिस्थिति बनी थी। इस कारण कई लोगों ने रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया। मगर, फिर भी काफी संख्या में उद्यमियों के आने की संभावना है।