Home > India News > योगी के मंत्री के बोल – यादव और राजपूत पीते हैं सबसे अधिक शराब

योगी के मंत्री के बोल – यादव और राजपूत पीते हैं सबसे अधिक शराब

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी प्रमुख और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं और इन्हीं बयानों के कारण राज्य की योगी सरकार की मुसीबतें भी बढ़ जाती हैं। शुक्रवार को वाराणसी में पत्रकारों से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने ऐसा ही एक बयान दिया और कहा कि यादव और राजपूत सबसे अधिक शराब पीते हैं।

राजभर ने कहा कि यादव और राजपूत सबसे अधिक शराब का सेवन करते हैं क्योंकि ये इनका पुश्तैनी कारोबार है। राजभर ने अन्य जातियों के लोगों द्वारा भी शराब का सेवन करने की बात कही। राजभर ने कहा कि उनकी जाति के लोगों पर भी शराब अधिक पीने का आरोप लगता रहता है।

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर काफी समय से बिहार की तर्ज पर यूपी में भी शराबबंदी की मांग करते रहे हैं और सरकार को आंदोलन की चेतावनी देते रहते हैं। राजभर कहते हैं कि शराबबंदी से देश और समाज का फायदा होगा। इससे भले ही राजस्व को नुकसान हो, लेकिन लोगों को इससे लाभ मिलेगा। खबरों के मुताबिक, राजभर 20 मई से शराबबंदी को लेकर अपने अभियान की शुरुआत बलिया से करने जा रहे हैं।

इसके पहले ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश के बीजेपी नेताओं पर हमला बोला था और कहा था कि यूपी में बीजेपी के लोग सरकार बनाकर अपना सीना ठोंक रहे हैं, ऐसा तभी हुआ जब प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी और बसपा से खुश नहीं थी। जनता ने हमें अच्छे कामों के लिए चुना है, लेकिन हमनें अभी तक जनता के लिए क्या अच्छा काम किया है? हो सकता है कि आने वाले समय में जनता को भाजपा से भी अच्छा कोई विकल्प मिल जाए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com