Home > Entertainment > Bollywood > ड्रग तस्करी :गिरफ्तार महिला बोली मै ममता नहीं

ड्रग तस्करी :गिरफ्तार महिला बोली मै ममता नहीं

mamta-kulkarniमुंबई [ TNN ] अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। गिरफ्तार महिला ने जांच अधिकारियों से कहा कि वह ममता नहीं, बल्कि केन्या मूल की एक इवेंट मैनेजर है। महिला ने अपना नाम आएशा बेगम बताया है। महिला ने कहा कि वह ममता नहीं है, बल्कि उनके जैसी दिखती है। साथ ही उसने गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी विक्की के काम के बारे में जानकारी होने से भी इनकार किया है। हालांकि, जांच में शामिल अधिकारियों को महिला के इस दावे पर शक है। अधिकारियों ने विक्की और उसकी पत्नी की पहचान के लिए भारतीय पुलिस को अलर्ट भेजा है।

जानकारी के अनुसार, केन्या के मोम्बासा में ममता कुलकर्णी के पति विजय गोस्वामी उर्फ विक्की सहित पांच तस्करों की गिरफ्तार किया गया है। विक्की के अलावा, गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक बख्ताश अकाशा है जो काफी समय से ड्रग तस्करी का काम कर रहा है। बख्ताश अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स डीलर इब्राहिम अकाशा का बेटा है। अन्य तस्करों में बख्ताश का भाई इब्राहिम और पाकिस्तान मूल का गुलाम हुसैन शामिल है।

विक्की ड्रग्स के धंधे का बड़ा माफिया बताया जाता है। साल 1997 में विक्की को दुबई में 11.5 टन मैंड्रेक्स ड्रग की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसकी अनुमानित कीमत तब 60 लाख डॉलर बताई गई थी।

विक्‍की के ममता कुलकर्णी से काफी पहले से संबंध थे। ऐसी भी चर्चा थी कि जिस दौरान विक्की जेल में सजा काट रहा था, तब उसका रियल एस्टेट का बिजनेस ममता कुलकर्णी ही संभाल रही थीं। ममता शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों संग काम कर चुकी हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com