Home > Latest News > चलती कार में छात्रा टॉपलेस सेल्फी ले रही थी, पुलिस कार से टकराई

चलती कार में छात्रा टॉपलेस सेल्फी ले रही थी, पुलिस कार से टकराई

demo pic

demo pic

ऑस्टिन- चलती कार में प्रेमी को टॉपलेस सेल्फी भेजने के चक्कर में एक लड़की ने पुलिस की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। लड़की की इस हरकत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना टेक्सास की है। 19 वर्षीय आरोपी मिरांडा रेडर एक कॉलेज की स्टूडेंट है। रास्ते में वह अपने प्रेमी को तस्वीर भेजने के लिए कार चलाते वक्त टॉपलेस हो गई और सेल्फी क्लिक करने लगी। सेल्फी क्लिक करने में वह इतनी व्यस्त थी कि आगे खड़ी पुलिस की कार को भी नहीं देख पाई और सीधी टक्कर मार दी।

पुलिस के मुताबिक, वह कार चलाते वक्त शराब भी पी रही थी। उसकी कार में ड्राइविंग सीट के बगल में शराब की खुली हुई बोतल मिली थी। जब पुलिस अधिकारी ने उसे कार से बाहर आने को कहा उस वक्त वह अपने कपड़े पहन रही थी।

लड़की को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी ने बताया, ‘जब मैंने उससे पूछा कि उसने कपड़े क्यों नहीं पहन रखे थे तो उसने बताया कि वह अपने प्रेमी को टॉपलेस फोटो स्नैपचैट पर भेज रही थी।’ बाद में उसे करीब 1.3 लाख रुपये (2000 डॉलर) का बॉण्ड भरने पर जमानत दे दी गई। [एजेंसी]




Drunk College Student taking Topless selfie crashes into Texas police car



Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .