raped
नई दिल्ली – देश की राजधानी दिल्ली में एक पुलिसवाले पर रेप का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि एक एएसआई ने शराब के नशे में रिवाल्वर की नोक पर 23 साल की लड़की से रेप किया है। कोर्ट ने आरोपी एएसआई को फिलहाल 14 दिन के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया है। हैरानी की बात ये है कि यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस में जयवीर एएसआई है और पंजाबी बाग थाने में तैनात है। रानी बाग इलाके में जयवीर उस शख्स के घर पहुंचता है, जिसके नाम पर पंजाबी बाग थाने में एफआईआर दर्ज है। इस मामला की जांच जयवीर कर रहा था।

बताया जा रहा है कि घटना 5 जुलाई की है। विडियो में साफ दिख रहा है कि घर में मकान मालिक, उनकी पत्नी और एक नौकरानी है। टेबल पर रखी शराब को जयवीर हलक के चीने उतारता जा रहा है। लेकिन जैसे-जैसे नशा चढ़ता गया, जयवीर बहकता गया और रिवॉल्वर निकालकर डराने लगा।

कुछ ही देर में कमरे से सब बाहर निकल गए। अंदर सिर्फ जयवीर और नौकरानी रह गई। तमंचा देखकर नौकरानी डर गई और फिर उसके शरीर पर कपड़े का एक टुकड़ा नहीं था। पुलिस वाले ने सब कुछ उतारने को कहा और उसके बाद जो हुआ वो पुलिस के नाम से एक डर पैदा करती है।एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here