नशे में हैवान हुई महिला, स्किन ग्राफ्ट कराना पड़ा - Tez News
Home > Latest News > नशे में हैवान हुई महिला, स्किन ग्राफ्ट कराना पड़ा

नशे में हैवान हुई महिला, स्किन ग्राफ्ट कराना पड़ा

Demo-Pic

Demo-Pic

आमतौर पर आपने महिलाओं को आपस में झगड़ते हुए देखा होगा। लेकिन महिलाओं की ये लड़ाई आपके पैरो तले जमीन ही खिसका देगी। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दो महिलाएं आपस में लड़ पड़ी और देखते ही देखते मसला इतना ज्यादा बढ़ गया कि महिला ने दूसरी महिला को दांत से काट कर बूरी तरह घायल कर दिया।

दरअसल, ब्रिटेन के साउथपोर्ट के मर्सीसाइड से जहां एक महिला ने अपनी सभी महिला मित्रों को अपने घर पार्टी पर बुलाया था। इस पार्टी में ऐसी दो औरतें भी थीं जो एक-दूसरे को तो नहीं जानती थीं बल्कि जिसने ये पार्टी रखी थी उसी औरत की सहेली थीं। दो बच्चों की मां केट नील्ड की पार्टी में ही मौजूद किसी महिला से नोंक-झोंक हो गई थी। झगड़ा देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि दोनों एक-दूसरे को पीटने लगीं। केट की जिस महिला से लड़ाई हुई उसने शराब ज्यादा मात्रा में पी रखी थी।

जब उस औरत को जाने के लिए कहा गया तो वो गुस्से से तिलमिला गई। इसके बाद वो केट के पास वापस आई और उसके गाल को ही काट लिया। होंठ के पास मांस के बड़े से लोथड़े को उसने एक बार में ही काट दिया। केट को जल्द से जल्द अस्पताल ले जाना पड़ा। डॉक्टरों को बड़ी हैरानी हुई कि कैसे कोई महिला ऐसे किसी दूसरी महिला को झगड़े के दौरान घायल कर सकती है। डॉक्टरों ने कहा कि अब अगर केट अपने कटे हुए गाल के हिस्से को वापस पाना चाहती हैं तो उन्हें स्किन ग्राफ्ट करवाना पड़ा।
[डेस्क]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com