हत्या कर पति ने पत्नी के शव से किया पूरी रात सेक्स - Tez News
Home > Crime > हत्या कर पति ने पत्नी के शव से किया पूरी रात सेक्स

हत्या कर पति ने पत्नी के शव से किया पूरी रात सेक्स

Demo -Pic

Demo -Pic

नई दिल्ली- दिल्ली के निहाल विहार में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। प्रेम विवाह करने वाले पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की फिर हवस के अंधे विकृत मानसिकता के प्रेमी पति ने शव के साथ रातभर शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस के मुताबिक, पति ने शराब के नशे में पत्नी की हत्या फिर ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है, जिससे पुलिस के भी होश उड़ गए हैं।

यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले प्रदीप ने दिल्ली की रहने वाली मोनिका से प्रेम विवाह किया था। प्रदीप को शक था कि उसकी पत्नी का किसी शख्स से अवैध संबंध चल रहा है। अवैध संबंधों के चक्कर में प्रदीप ने पहले मोनिका की हत्या कर दी, लेकिन उसकी हवस का खेल जारी रहा। पत्नी के शव के साथ वह रातभर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

छह महीने तक चला अफेयर फिर परिवार की रजामंदी से हुई थी शादी

परिजनों के मुताबिक, दिल्ली के बक्करवाला की रहने वाली मोनिका (21) पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले प्रदीप (25) से प्यार कर बैठी। दोनों में करीब 6 महीने तक प्यार का सिलसिला चलता रहा। आखिरकार परिवार वालों ने दोनों की शादी करा दी।

मोनिका का बिंदास अंदाज बना उसकी जान का दुश्मन

मोनिका को जानने वालों का कहना है कि मोनिका काफी खुशमिजाज लड़की थी। वह हमेशा खुश रहती थी, हंसती रहती थी। खुले मिजाज के कारण प्रदीप का शक बढ़ने लगा की उसकी पत्नी की दोस्ती और लड़कों से हो रही है।

शराब पीकर मोनिका को मारता था प्रदीप

शक बढ़ने पर प्रदीप शराब पीकर अपनी पत्नी को मारता-पीटता था। घटना वाली रात प्रदीप ने खुद भी शराब पी और पत्नी को भी पिलाई। इसके बाद फिर दोनों में झगड़ा हुआ। किरायेदारों ने मकान मालिक को बुलाकर झगड़ा शांत करवाया और फिर सब चले गए।

प्रदीप ने मोनिका का सिर दीवार में मारकर की हत्या

पत्नी मोनिका के किसी और से अवैध संबंध के शक में पति प्रदीप हैवानियत पर उतर आया। उसने एक झटके में इंसानियत को शर्मसार करते हुए शराब के नशे में पत्नी के सिर को दीवार में मार कर मोनिका की हत्या कर दी।

पत्नी के शव को धोकर बनाए शारीरिक संबंध

पत्नी मोनिका की हत्या करने के बाद प्रदीप ने खून से सने उसके चेहरे को पानी से धोया। उसे बिस्तर पर ले गया और शव के साथ ही वह अपनी हवस की आग को बुझाता रहा। बताया जा रहा है कि वह रातभर पत्नी के साथ ही सोता रहा। सुबह नींद खुलने पर घर छोड़कर भाग गया।

निहाल विहार में किराये के मकान में रहता था

परिजनों के मुताबिक प्रदीप अपनी पत्नी मोनिका से बहुत प्यार करता था। यही वजह थी कि शादी के बाद कुछ दिन तक तो प्रदीप ने मोनिका को बुलंदशहर के गांव में रखा। इसके बाद उसे दिल्ली ले आया। निहाल विहार में किराये के मकान में रहने लगा। यहां पर रोजी-रोटी के लिए कुछ काम भी करने लगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com