Home > State > Delhi > डीयू विवाद: एबीवीपी के दो सदस्य गिरफ्तार

डीयू विवाद: एबीवीपी के दो सदस्य गिरफ्तार

DEMO- PIC

नई दिल्ली- डीयू के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद जारी विरोध-प्रदर्शनों के बीच दिल्ली पुलिस ने एबीवीपी के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों की गिरफ्तारी दिल्ली यूनिवर्सिटी में हो रहे विरोध मार्च के कुछ घंटों बाद हुई। मंगलवार को कैंपस में हुए मार्च में शामिल दो युवकों ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया था। मार्च में करीब 2000 स्टूडेंट और टीचर शामिल थे जिनके साथ वामपंथी नेता डी. राजा और सीताराम येचुरी भी मौजूद थे।

वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से भी बढ़कर

चोट पहुंचाने का आरोप
पुलिस ने बताया कि प्रशांत मिश्रा और विनायक शर्मा नाम के युवकों को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों डीयू के छात्र हैं और उन पर दूसरों को चोट पहुंचाने का आरोप है। आइसा कार्यकर्ता उत्कर्ष भारद्वाज और राज सिंह ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

प्रेम पत्र लिखना बंद कीजिए मोदी जी

विरोध में शामिल हुए कई नेता
डीयू में हुए विरोध-प्रदर्शन में जेएनयू, जामिया और अंबेडकर यूनिवर्सिटी के छात्र और टीचर भी शामिल हुए थे। सीताराम येचुरी और डी राजा के अलावा स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव, आम आदमी पार्टी के नेता पंकज पुष्कर और जेएनयू के कन्हैया कुमार भी विरोध-प्रदर्शन में शामिल थे।

बीजेपी देशभक्ति, राष्ट्रद्रोह का प्रमाण पत्र जारी न करे

DCW ने फेसबुक को भेजा नोटिस
दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने फेसबुक को नोटिस भेजकर गुरमेहर कौर को रेप की धमकी देने के आरोपियों की पहचान करने और उनके अकाउंट बंद करने को कहा है। स्वाति मालीवाल ने नोटिस में कहा कि ये अकाउंट तत्काल बंद कर दिए जाएं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com