Home > Crime > पत्नी अपने प्रेमी के साथ सोई थी तभी पति आ गया और…!

पत्नी अपने प्रेमी के साथ सोई थी तभी पति आ गया और…!

Demo-Pic

Demo-Pic

वाराणसी- उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पत्नी के अवैध संबंध से खफा पति ने उस पर चापर से हमला कर दिया। घटना क्षेत्र के एक सरकारी आवासीय कॉलोनी की है। पति की गैरमौजूदगी में पत्नी अपने प्रेमी के साथ थी तभी पति आ गया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख पति ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस की मदद से महिला को दीनदयाल राजकीय अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। मिली सूचना के आधार पर आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

क्या है मामला !
शिवपुर थाना क्षेत्र के इन्द्रपुर खोरी स्थित कांशीराम आवास कालोनी में सोमवार की सुबह अपनी पत्नि के अवैध सम्बन्ध से क्षुब्ध क्रोधित पति ने उसके गर्दन पर चापड़ से जानलेवा हमला कर दिया। गम्भीर रूप से जख्मी महिला के चीखने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बीएचयू के ट्रॉमा सेन्टर में इलाज के लिए भिजवाया। वारदात के बाद से पति फरार है। कांशीराम आवास कालोनी में ओमप्रकाश उर्फ मुन्नू अपनी पत्नि निशा (45 वर्ष) और दो बच्चो के साथ रहता है। मुन्नू नशे का आदी है काम धंधा छोड़ ज्यादातर समय नशे में टल्ली रहता है और पत्नी से मारपीट करता है।

आरोप है पति के व्यवहार से क्षुब्ध निशा का तीन साल से मतीन नामक अधेड़ से अवैध सम्बन्ध भी था। जिसकी जानकारी मिलने पर विरोध स्वरुप मुन्नू ने निशा की पिटाई की। रविवार को जब मुन्नू ने निशा को अपने प्रेमी के साथ गलत स्थिति में देखा तब वह बौखला गया और बाहर से चॉपड़ लाकर पत्नी पर जानलेवा हमला किया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com