Home > India > हादसे का शिकार हुई दुरंतो एक्सप्रेस, इंजन समेत 10 कोच पटरी से उतरे

हादसे का शिकार हुई दुरंतो एक्सप्रेस, इंजन समेत 10 कोच पटरी से उतरे

मंगलवार सुबह देश एक और रेल हादसे का गवाह बना। महाराष्ट्र में मुंबई-नागपुर दुरंतो एक्सप्रेस टिटवाला के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में इंजन समेत 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे में किसी के हताहत होने की अभी तक खबर नहीं मिल रही है।

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ए लोहानी का कहना है लैंडस्लाइड की वजह से दुरंतो एक्सप्रेस का इंजन और 9 कोच पटरी से उतर गए। ट्रैक को रिपेयर करने का काम किया जा रहा है। इस दुर्घटना में कोई भी व्यक्ति गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। जो पैसेंजर इस दुर्घटना से प्रभावित हैं उनके लिए बसों का अरेंजमेंट किया गया है।

हादसे की वजह से लोकल ट्रेन का संचालन प्रभावित
पहले आशंका जताई जा रही है कि इस हादसे की वजह लैंडस्लाइड भी हो सकती है। हादसे की वजह से लोकल ट्रेन का संचालन प्रभावित हुआ है।

ताजा जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के कल्याण से रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। तो वहीं, स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं
सेंट्रल रेलवे के मुताबिक यह हादसा महाराष्ट्र के आसनगंज और वासिंद के बीच हुआ, जहां मुंबई-नागपुर दुरंतो एक्सप्रेस का इंजन और पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में किसी भी यात्री के घायल होने की जानकारी नहीं है।

12 दिनों में तीसरा रेल हादसा
आपको बता दें कि पिछले दो सप्ताह में ये तीसरा रेल हादसा है। इससे पहले उत्कल एक्सप्रेस हादसे में 22 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। तो वहीं, कैफियत एक्सप्रेस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए थे, जिनमें 7 को गंभीर चोट लगी थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com