Home > State > Delhi > DUSU छात्रसंघ चुनाव में चारों पदों पर ABVP की जीत

DUSU छात्रसंघ चुनाव में चारों पदों पर ABVP की जीत

DUSU Election Results ABVP Wins All 4 Seatsदिल्ली विश्विद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में चारों पदों पर ABVP की जीत हुई है। सतेंद्र अवाना ने अध्यक्ष पद पर कब्जा कि तो अंजलि राणा ने सचिव, सनी डेढ़ा उपाध्यक्ष और सह सचिव के पद के लिए छत्रपाल की जीत हुई है। गौरतलब है कि पिछले साल भी DUSU पर ABVP का ही कब्जा रहा था और इस बार के चुनाव में भी ABVP ने कांग्रेस समर्थित NSUI और AAP समर्थित CYSS को हरा दिया।

DUSU Election Results: ABVP Wins All 4 Seats in Delhi University Polls 

दिल्ली विश्विद्यालय के चुनाव में इस बार कुल 43 प्रतिशत वोटिंग हुई थी जो पिछले साल के मुकाबले 3 फीसदी ज्यादा रही। डूसू में चार पदों के लिए मैदान में मौजूद 35 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होना था। यहां 42 कॉलेजों के 127 मतदान केंद्रों पर वोट डाले गए। पिछले कई सालों से बीजेपी समर्थित ABVP और कांग्रेस समर्थित NSUI के बीच मुकाबला होता आया है, लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी समर्थित CYSS भी मैदान में उतरी थी। जिसके बाद से चुनाव और भी काफी दिलचस्प हो गया।

JNU में चुनाव के नतीजे कल आएंगे। JNU में शुक्रवार को 22 उम्मीदवारों ने अपनी किस्मत आजमाई थी। गौरतलब है कि पिछले साल जहां DU में ABVP ने अपना परचम लहराया था तो वहीं JNU में AISA ने सभी 4 पदों पर जीत हासिल की थी।

DUSU Election Results: ABVP Wins All 4 Seats in Delhi University Polls 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .