Home > E-Magazine > जानिए क्यों करते हैं लोग MP के इस पुलिस अधीक्षक से प्यार

जानिए क्यों करते हैं लोग MP के इस पुलिस अधीक्षक से प्यार

जाने दिजिए साहब …देख के क्या करेंगे । यहां प्रिया प्रकाश की तरह अदाएं और भंगिमाएं नहीं … खंडवा पुलिस कप्तान का जिले के प्रति एक बार फिर अपनत्व उमड़ा है। सप्ताह भर पूर्व खंडवा में हुई एक हत्याकांड के बाद मानों शहर की फिजा में एक खामोशी सी छा गई थी। लेकिन अपनी हर चुनौती को अंजाम तक पहुंचाने में सिद्धहस्त खंडवा के विराट कोहली यानि पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने सप्ताह भर के भीतर आरोपी को सलाखों के पीछे भेजकर एक बार फिर शहर की फ़िजा को आम आदमी के मानिंद सड़क पर नापने निकले।

आपने राजनीतिक गलियारों में चाय पर चर्चा तो बहुत सुनी होगी। लेकिन नवाचार के लिए जाने जानेवाले खंडवा के पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने save fuel-save environment के संदेश के साथ साईकिल से यात्रा कर अमलपुरा तक पहुंचे और जलेबी पर चर्चा की। हाटबाजार के दिन कप्तान साहब ने ग्रामीणों से रु-ब-रु होकर जलेबी की तरह गोल गोल समस्याओं पर चर्चा की।

पहले तो लोग सादे लिबास में कप्तान को पहचान नही पाए। लेकिन बाद में लोगों ने दिलखोलकर अपनी बात रखी। कोई शिकायती लहजे में अपनी समस्या बता रहा था तो कोई शिक्षिका हत्याकांड के आरोपी की गर्दन नापने की बधाई दे रहा था। कप्तान साहब ने सभी से जनसंवाद कर अपने नम्बर दिए। जिले को ऐसा कप्तान मिला है गर्व कीजिये जहां एक भी होमवर्क पेंडिंग नही है।

@हरेंद्र नाथ ठाकुर

नोट : – यह लेख व्हाट्सएप से लिया गया हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .