Home > Entertainment > Bollywood > कंगना की बदतमीजी पर एकता ने मांगी माफी रंगोली के बयान से फिर बवाल

कंगना की बदतमीजी पर एकता ने मांगी माफी रंगोली के बयान से फिर बवाल


एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने तो सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है लेकिन अब तक कंगना की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.
कंगना रनौत द्वारा मनोरंजन पत्रकार के साथ बदतमीजी करने के मामले में बालाजी टेलीफिल्म्स ने माफी मांगी है.

प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि “इस घटना के दौरान दोनों पक्षों ने अपने विचार रखे थे पर क्योंकि यह हमारे फिल्म के प्रमोशन इवेंट में हुआ है, इसलिए फिल्म प्रोड्यूसर के तौर हम आपसे माफी मांगते हैं और घटना पर खेद जताते हैं.

इससे पहले 9 जुलाई को भारतीय मनोरंजन पत्रकार गिल्ड ने समाचार एजेंसी पीटीआई के पत्रकार के साथ एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान की गई बहस को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बहिष्कार की घोषणा की. गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा था.

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने तो सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है लेकिन अब तक कंगना की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

इस बीच घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही कंगना कि बहन रंगोली को अपने आपत्तिजनक ट्वीट के चलते कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. वो एक ट्वीट में पहले ही कह चुकीं है कि कंगना पत्राकार से माफी नहीं मांगेंगी.

प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा था कि “हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है.”

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. पत्रकारों ने साफ कर दिया है कि जब तक कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वह भविष्य के उनके सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे.

गिल्ड के सदस्यों ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में कंगना ने पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के सवाल को बीच में काटते हुए कहा कि वह उन्हें “बदनाम करने के लिए अभियान” चला रहे हैं.

इस दौरान कंगना ने राव पर उनकी फिल्म “मणिकर्णिका” को लेकर नकारात्मक लेखन का भी आरोप लगाया था.

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com