Home > Electronic Media > जांबाज रिपोर्टर ने बचाई युवक की जान

जांबाज रिपोर्टर ने बचाई युवक की जान

Indore Reporter Sameer Khanइंदौर- सोमवार रात एक गहरे कुंएं में गिरे युवक को स्थानीय पत्रकार ने बचाई वहीँ पुलिस और कुछ स्थानीय लोग घटना स्थल पर युवक के डूबने का तमाशा समझकर देखती रही ! मौजूद लोगों ने साहसी रिपोर्टर के साहस को सलाम करते हुए खाकी के इस कृत्य को शर्मिंदा किया !

दरअसल इंदौर पुलिस ने एक आदमी की मौत को मजाक बना दिया और बाहर खड़े पुलिसकर्मी उसे देखकर हंसते रहे। उसी वक्त पहुंचे एक रिपोर्टर ने अपना माइक छोड़ा और मदद के लिए जुट गया। आखिर उसने आदमी की जान बचाने में पूरी मशक्कत की और जिंदा बचा लिया।

मसला कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पर एक कुँए का है। सोमवार रात को कुएं में विजय नाम का एक शराबी अपने साथ एक कुत्ते को भी लेकर कूद गया। सूचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंची। उसे बचाने के लिए चलाये जा रहे रेसक्यू के पुलिस और स्थानीय रहवासी हसते रहे शराबी की जान पर बन आई, लेकिन किसी को भी फर्क नहीं पड़ा।

इस रेसक्यू का हिस्सा स्वराज एक्सप्रेस भी बना और जान बचाना अपना फर्ज समझ कर रेसक्यू की रिपोर्टिंग कर रहे स्वराज एक्सप्रेस के सीनियर करस्पांडेंट समीर खान रिपोर्टिग छोड़ खुद रेसक्यू में मदद करने में जुट गए कुँए में कूदे विजय को रस्सी से खिंचवाने के साथ उसकी मदद के लिए खुद आगे आये और कुँए में झुक कर विजय की पेंट का बेल्ट और पैर पकड़ कर उसे बहार निकलवाया । विजय भी नौटंकी करने लगा और बोला पहले कुत्ते को बचाओ, लेकिन उसे बचाने पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम हँसी मजाक करने लगी।

जब रिपोर्ट समीर खान ने नाराजगी दिखाई तो कोतवाली पी सी आर के प्रधान आरक्षक दिनेश जायसवाल खुद विजय की जान बचाने कुँए में उतरे और रस्सी बांध कर विजय को बाहर निकालवाया।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .