Home > Entertainment > एमा स्टोन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर अवार्ड

एमा स्टोन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर अवार्ड

लॉस एंजिलिस- हॉलीवुड की क्लासिक म्यूजिकल ड्रामा ‘ला ला लैंड’ को 89वें एकैडमी अवार्ड में धमाल मचा रही है। फिल्म को बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड भी मिले हैं। एमा स्टोन को ‘ला ला लैंड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर पुरस्कार मिला।

अभिनेत्री ने बताई पत्थर पर बैठकर खुजली मिटाने की कहानी !

वहीं बेस्ट डायरेक्शन का अवॉर्ड डैमियन यजेला को फिल्म ‘ला ला लैंड’ के लिए दिया गया है। वहीं केसी एफ्लेक को ‘मैनचेस्टर बाय द सी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर पुरस्कार मिला। ‘जूटोपिया’ को सर्वश्रेष्ठ एनीमेटेड फीचर का ऑस्कर मिला।

जेनिफर लॉरेंस फ़िल्म के लिए हो गई न्यूड

वायोला डेविस को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री चुनी गईं। निर्देशक असगर फरहादी की ईरानी फिल्म ‘द सेल्समैन’ ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर जीता।

हॉलीवुड गायक जस्टिन टिम्बरलेक ने अकादमी पुरस्कार समारोह में ऑस्कर के लिए नामित फिल्म ‘ट्रोल’ के अपने गीत ‘कान्ट स्टॉप दी फिलिंग’ की जबरदस्त प्रस्तुति से कार्यक्रम का आगाज किया। पारंपरिक रुप से होने वाले उद्घाटन से इतर टिम्बरलेक ने नर्तकों के एक समूह के साथ हॉल के पिछले हिस्से से प्रवेश किया और शानदार प्रस्तुति शुरु की।

मंच पर टिम्बरलेक की प्रस्तुति से हर कोई उत्साह से भर गया और मेरिल स्टरीप, देव पटेल, निकोल किडमैन और ताराजी पी हेन्सन सहित सभी लोग उनकी धुनों पर थिरकने लगे। बाद में उन्होंने कार्यक्रम के मेजबान जिम्मी किम्मेल का परिचय करवाया। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com