J&K: एनकाउंटर में सेना ने 5 आतंकियों को ढेर किया

0
17

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के शोपिया में आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ चल रहा है। यह मुठभेड़ आज सुबह उस वक्त शूरू हुई जब सूत्रों ने सेना को इस बात की जानकारी दी कि इलाके में आतंकी छिपे हैं। जानकारी मिलने के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। सूत्र की मानें तो इलाके में कुछ आतंकी छिपे हैं जिन्हें एक घर के भीतर सेना ने घेर रखा है। यह एनकाउंटर शोपियां के बडीगाम इमाम साहिब इलाके में चल रहा है। मुठभेड़ में दो सेना के जवानों के भी घायल होने की खबर है। जानकारी के अनुसार सेना ने इस हिजबुल के टॉप कमांडर सद्दाम पडार को घेर लिया था। कई घंटे चले इस एनकाउंटर में सेना ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया और उनके शव को कब्जे में ले लिया गया है। इसी के साथ आतंकियों के साथ सेना का एनकाउंटर खत्म हो गया।

इस एनकाउंटर में सीआरपीएफ, जम्मू कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल के जवान में शामिल थे जिन्होंने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया और आतंकियों के शव को बरामद किया। आपको बता दें कि जिस वक्त सेना के जवान सर्च ऑपरेशन कर रहे थे उसी वक्त आतंकियों ने सेना पर गोली चला दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सेना ने फायरिंग शुरू कर दी। अभी भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

शोपियां में चल रहे एनकाउंटर के बारे में शोपियां के एसएसपी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि हमने आतंकियों से अपील की है कि वह आत्मसमर्पण कर दें, लेकिन बावजूद इसके अंदर से लगातार फायरिंग हो रही है। हम अभी घर के भीतर कितने आतंकी हैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं।