Home > State > Delhi > तेलंगाना: पुलिस-एनआईए की टीम पर फायरिंग

तेलंगाना: पुलिस-एनआईए की टीम पर फायरिंग

firing-in-delhis-karkardoma-court-two-injuredनई दिल्ली- तेलंगाना के हैदराबाद में एक गैंगस्टर के घर छापा मारने गई पुलिस पर ही हमला कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद के महबूबनगर में गैंगस्टर नईम के घर छापा मारने पहुंची पुलिस पर नईम के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में नईम नाम के संदिग्ध आतंकी समेत दो लोग मारे गए। पुलिस के कुछ जवान भी जख्मी हुए हैं।

तेलंगाना के महबूबनगर में छापेमारी के लिए गई पुलिस-एनआईए की टीम पर फायरिंग की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह जवाबी फायरिंग में नईम नाम के संदिग्ध आतंकी समेत दो लोग मारे गए। पुलिस के कुछ जवान भी जख्मी हुए हैं। पिछले दिनों शादनगर के एक घर में संदिग्ध आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। पुलिस ने खाली कराई टाउनशिप।

सूत्रों के मुताबिक, नईम पर हत्या के कई मामले दर्ज थे। उस पर आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का भी शक था। फायरिंग यहां के शादनगर इलाके की मिलेनियम टाउनशिप में हुई, ये इलाका हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर है। एनकाउंटर के चलते एहतियातन इलाके को खाली कराया गया है। टीम ने एक घर की घेरबंदी की है, सर्च ऑपरेशन जारी है।

इस ऑपरेशन में एनआईए के शामिल होने से कयास लगाए जा रहे हैं कि यहां संदिग्ध आतंकी छिपे हैं, जिनके आईएस से लिंक हैं। बता दें कि एनआईए ने पिछले महीने हैदराबाद में छापेमारी कर आईएस मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर 6 संदिग्धों को पकड़ा था। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com