Home > India News > आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान फेंके पत्थर, एक की मौत

आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान फेंके पत्थर, एक की मौत

DEMO-PIC

श्रीनगर : सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ जारी है और इसी कड़ी में मंगलवार को भी जम्मू कश्मीर के बडगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस बीच स्थानीय लोगों ने सेना पर पथराव कर दिया है। इस दौरान हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के चडूरा में यह मुठभेड़ मंगलवार तड़के उस वक्त शुरू हुई जब आतंकी शोपियां में दो पुलिस अधिकारियों के घरों में गोलियां चलाते हुए घुस गए। सुरक्षाबलों द्वारा घेरे जाने के डर से बाद में वह गोलियां चलाते हुए वहां से फरार हो गए। फिलहाल बडगाम में उन्हें सुरक्षाबलों ने घेर रखा है और मुठभेड़ जारी है।

गौरतलब है कि आतंकियों ने सोमवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां के दायरु गांव में पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिलबर अहमद राथर के घर में घुसकर तोड़फोड़ की। भागने से पहले आतंकियों ने हवा में गोलियां भी चलाई। आतंकियों ने परिजनों को गंभीर परिणामों की धमकी दी और कहा कि दिलबर अपने गुनाहों से तौबा करते हुए नौकरी छोड़ जिहादियों का साथ दे।

इससे पहले गत शनिवार को भी आतंकियों ने बड़गाम में जेलर के घर में घुसकर हमला किया था।राइफल छोड़ भागा आतंकी दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सियासी नेताओं व कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रक्रिया से दूर रखने व उन्हें निशाना बनाने की फिराक में बैठा लश्कर का स्थानीय आतंकी शाकिर अहमद अपनी राइफल छोड़ भाग निकला। फिलहाल, उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com