पुलिस, पशु तस्करों में मुठभेड़, गोलीबारी में एक मरा - Tez News
Home > India News > पुलिस, पशु तस्करों में मुठभेड़, गोलीबारी में एक मरा

पुलिस, पशु तस्करों में मुठभेड़, गोलीबारी में एक मरा

राजस्थान में पुलिस और पशु तस्करों की मुठभेड़ में एक शख्स मारा गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार घटना अलवर की जनता कॉलोनी की है। यहां 5-7 पशु तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर शुरू कर दी। इस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक पुश तस्कर मारा गया।

मामले में अलवर के एसपी राहुल प्रकाश ने बताया, ‘घटना गुरुवार सुबह करीब दो बजे की है, जब 5-7 लोग अलवर से गायों को ले जा रहे थे। सूचना के बाद तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी जानकारी दी गई और रोड ब्लॉक किया गया। मगर गायों को लेकर आ रहे वाहन से हमपर गोलीबारी की गई।’

एसी के अनुसार, ‘मुठभेड़ में एक व्यक्ति मारा गया है जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं। वाहन से हमें पांच गायें घायल अवस्था में मिली हैं, उनका इलाज किया जा रहा है।’

गौरतलब है कि इससे पहले अलवर में ही कथित तौर पर कुछ गोरक्षकों ने गाय ले जा रहें मुस्लिम शख्स की हत्या कर दी थी। तब मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया था।

हालांकि तब अलवर के एसपी ने कहा था जांच में ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिसमें कहा जाए की हत्या में गोरक्षकों का हाथ है।

वहीं राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा था कि हमारे पास पर्याप्त मात्रा में पुलिस बस नहीं हैं, लिहाजा हर शहर में ऐसी घटनाओं को रोकना संभव नहीं है। हालांकि कटारिया ने कहा था कि पुलिस केस की जांच कर रही है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। तब कहा गया था कि हरियाणा के मेवात से राजस्थान के अलवर गाय ले जा रहे शख्स की हत्या गोरक्षकों द्वारा की गई थी।

अलवर के एसपी राहुल प्रकाश के मुताबिक मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया और 6 लोगों की पहचान की गई। अलवर पुलिस के मुताबिक जिस ट्रक से गायों को ले जाया जा रहा था इससे पांच मरी हुई गायें मिली।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com