Home > 18+ News Adult > सेक्स करते समय इन तरीकों से करे पार्टनर को उत्तेजित

सेक्स करते समय इन तरीकों से करे पार्टनर को उत्तेजित

अपने पार्टनर को एक्साइटेड करना हमेशा ही मजेदार होता है और यह काम जब आप नई अंदाज में करो तो यह ओर भी मजेदार हो जाता है। नए तरीके से पार्टनर को एक्साइट करके आप अपनी सेक्स लाइफ को चटपटा बना सकते हैं और लव सेशन को ज्यादा हॉट बना सकते हैं।

फॉरप्ले के जरिए रोमांस और सेक्स में हॉटनेस का तड़का लगाना आसान हो जाता है। सिर्फ महिलाएं ही नहीं ब‌ल्कि पुरुष भी फॉरप्ले का आनंद लेते है। अगर फॉरप्ले अच्छी तरह हो रहा है तो वह मूड को परफेक्ट बनाता है। यदि आप अपना फॉरप्ले एन्जॉय करना चाहते है तो आपके लिए यह जानना बहुत जरुरी है।

जानिए, किन तरीकों को अपनाकर फॉरप्ले को एन्जॉय कर सकते हैं।

जीभ का उपयोग

पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए जीभ का उपयोग करे। आप पार्टनर के सेक्सुअल हिस्सों को जीभ से टच करेंगे तो आपको बेस्ट रिजल्ट मिलेगा। जैसे महिलाएं तब सबसे ज्यादा उत्तेजित होती हैं जब उन्हें गर्दन, कान के पिछले हिस्से और जांघों के अंदरूनी हिस्से पर टच किया जाए। वहीं पुरुष को उत्साहित करने के लिए उनकी छाती, गर्दन, कमर के निचले हिस्से और जांघों के अंदरूनी हिस्से पर टच किया जा सकता है।

बालो से

महिलाएं अपने लंबे बालों से खेलते हुए पुरुषों को उत्तेजित करती हैं। बालों से पुरुषों को उत्तेजित करना काफी सेक्सी और चुनौती भरा होता है। अगर आप हाथों का इस्तेमाल किए बिना बालों से पार्टनर को उत्तेजित करना चाहती हैं तो आपको बड़ी ही सावधानी से इस काम को करना चाहिए। ताकि आपका पार्टनर भी आपके साथ लवसेशन को एंज्वॉय कर सके।

नाखुनो से

महिलाएं लंबे नाखूनों से आसानी से अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं। ध्यान रहें जब आप अपने नाखूनों से पार्टनर को उत्तेजित कर रही हों तो पार्टनर को हिलने ना दें, नहीं तो उन्हें नाखून चुब सकते हैं। उनकी सांसों को महसूस करो ये फॉरप्ले का सबसे सेक्सी तरीका है।

इस ट्रिक के दौरान किसी भी तरह का फीजिकल कॉन्टेक्ट भी जरूरी नहीं है। धीरे से पार्टनर के पास जाएं और उनकी सांसों को महसूस करें। आप दोनों साथ में सांस लेंगे तो पाएंगे दोनों ही बेहद उत्तेजित हो गए हैं। सांसों पर नियंत्रण करते हुए एक-दूसरे को किस करें। बिना एक-दूसरे को छुए एक-दूसरे के होंठों ‌को छुएं।

बॉडी छु कर

एक बार जब आप और आपका पार्टनर उत्तेजित अवस्था में आ जाए तो आप एक-दूसरे की बॉडी को छुए और एक-दूसरे को महसूस करें। इस मोड़ पर आकर अब आप अपनी अंगुलियों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ट्रिक्स को अपनाकर आप निश्चित तौर पर फॉरप्ले को एंज्वॉय कर सकते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com