Home > State > Chhattisgarh > इंजीनियर ने रिश्वत में मांगी महिला की इज्जत

इंजीनियर ने रिश्वत में मांगी महिला की इज्जत

भारत में यह आम धारणा है कि शहर से गांव तक हर किसी को छोटे-बड़े काम के लिए रिश्वत देना पड़ती है। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि रिश्वत के रुप में एक इंजीनियर किसी महिला से उसकी इज्जत मांग सकता है। दरअसल मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है, जहां एक इंजीनियर (नगर निगम अधिकारी) ने टॉयलेट बनाने के लिए महिला से रिश्वत के रुप में उससे अपनी इज्जत का सौदा करने के लिए कहा।

पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज

मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित महिला ने घटना की जानकारी पुलिस थाने में देते हुए एफआईआर दर्ज करवाई। सबूत के साथ पुलिस थाने पहुंची महिला ने बताया कि टॉयलेट बनाने के बदले इंजीनियर ने उससे शारीरिक संबंध बनाने को कह रहा था। बता दें कि आरोपी ‘आईपी सारथी’ इंजीनियर के पद पर रायगढ़ नगर निगम में तैनात है।

कहा जा रहा है कि महिला के घर टॉयलेट बनाने की मंजूरी मिले लगभग चार महीने बीत चुके हैं। बावजूद इसके महिला के घर टॉयलेट नहीं बना है, इसकी शिकायत महिला ने ठेकेदार से की तो ठेकेदार ने महिला को इंजीनियर से मिलने कि सलाह दी।

पिछले एक हफ्ते से कर रहा था परेशान

महिला इंजीनियर के पास शिकायत करने पहुंची, इजीनियर ने शिकायत सुनने के बाद महिला को अश्वासन दिया और इस दौरान महिला से उसका फोन नंबर भी मांगा। महिला ने शिकायत में कहा है कि इंजीनियर ने पहले तो फोन किया और फिर शारीरिक संबंध बनाने को कहा, महिला के अनुसार जब इंजीनियर उसे पिछले एक हफ्ते से परेशान कर रहा था, जिसकी शिकायत उसने शुक्रवार को थाने में जाकर की।

@एजेंसी

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com