Home > Crime > हद हो गई : महिला से एक ही घंटे में 2 बार दरिंदगी

हद हो गई : महिला से एक ही घंटे में 2 बार दरिंदगी

rapeबेंगलुरु [ TNN ] बेंगलुरु में एक महिला एक घंटे के भीतर 2 बार दरिंदगी की शिकार हुई। ईस्ट बेंगलुरु के राममूर्तिनगर की एनआरआई कॉलोनी में रहने वाली 30 साल की मेड के साथ एक ही दिन महज एक घंटे के अंदर दो बार गैंग रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में दो वॉचमैन सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

पीड़िता एक बच्चे की मां है और वारदात से पहले वह अपने पति के लिए खाना लेकर जा रही थी। महिला का पति मजदूर है। महिला ने बताया कि उसे रास्ते में आरोपी सुनील विनोद और जगदीश उर्फ जग्गी (दोनों वॉचमैन) मिले। दोनों महिला को एक बिल्डिंग साइट पर यह कहते हुए ले गए कि महिला का पति उसका वहीं पर इंतजार कर रहा है। महिला ने बताया, ‘सुनील ने मुझे एक रूम में बंद कर दिया। फिर दूसरा भी कमरे में आया और दोनों ने मिलकर मेरे साथ रेप किया।’

महिला ने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद जब वह बदहवास स्थिति में बाहर निकली तो आरोपी महेश भट्ट (कुक) और गणेश कुमार (इलेक्ट्रिशन) उसे मिले। दोनों ने उसे घर पहुंचाने को कहा। महिला ने बताया कि घर छोड़ने की बजाय दोनों उसे दूसरी बिल्डिंग में खींच ले गए और फिर उसके साथ गैंग रेप हुआ। महिला का पति जब उसे ढूंढते हुए घर पहुंचा, तो वारदात की जानकारी मिली। पति को महिला बदहवास स्थिति में मिली।

पीड़िता के पति ने राममूर्तिनगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। रविवार शाम को मामले की जानकारी हुई और सोमवार को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी आसपास के ही रहने वाले हैं। महिला और आरोपियों को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए भेजा गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com