Home > Entertainment > Bollywood > ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में रोबोट ने मुस्कान शर्मा को दिया सरप्राइज

‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में रोबोट ने मुस्कान शर्मा को दिया सरप्राइज

हाल ही में, रामदेव बाबा ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे बड़े किड्स रिएलिटी डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के सेट की शोभा बढ़ाई। ‘रोबोटिक गर्ल’ मुस्कान शर्मा की बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद, सेट पर एक असली रोबोट आ गया। मुस्कान जो साफ तौर पर सरप्राइज थी, वह यह जानने के लिए उत्साहित थी कि क्या हो रहा है।

इस रोबोट ने कुछ अच्छे रोबोटिक स्टेप्स करके दिखाए और मुस्कान की डांसिंग स्टाइल की नकल भी उतारी। लेकिन मुस्कान को असली सरप्राइज तब मिला जब इस व्यक्ति ने अपना मास्क हटाया, क्योंकि यह कोई और नहीं बल्कि मुस्कान के पिता थे, जो उसे सरप्राइज देने के लिए इंदौर से आए थे। मुस्कान शर्मा जिन्हें पिछले पांच महीने से अपने पिता से मिलने का मौका नहीं मिल पाया था, वह उनसे मिलकर काफी भावुक हो गई और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे।

सुपर डांसर चैप्टर 2 की टीम ने शो के सेट पर मुस्कान के पिता को लाकर उन्हें सरप्राइज देने का फैसला किया था। इसलिए, उनके पिता रोबोट की ड्रेस पर स्टेज पर आए और उनके कदम से कदम भी मिलाया। मुस्कान शर्मा, जिन्हें आखिरकार अपने पिता से मिलने का मौका मिल गया था, वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकी और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, “पिता और बेटी के बीच का बंधन कभी भी नहीं टूटता है। पांच महीने के बाद अपने पिता से आखिरकार मिलने पर मुस्कान शर्मा की आंखों में आंसू आ गए, जिसके बाद उन्होंने रोबोटिक स्टाइल में स्टेज पर धमाल मचा दिया।”

सुपर डांसर चैप्टर 2 के एपिसोड्स देखिए, हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com