Home > Entertainment > Bollywood > भाभी ने लगाए नवाजुद्दीन पर संगीन आरोप

भाभी ने लगाए नवाजुद्दीन पर संगीन आरोप

Nawazuddin Siddiquiतमाम हिट फिल्में देने वाले बॉलिवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी भाभी ने संगीन आरोप लगाया है। उनके भाई की पत्नी ने नवाज पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है।

नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने आफरीना का आरोप है कि नवाज ने पूरे परिवार के सामने उनके साथ मारपीट की और उन्होंने उनके गर्भ को गिराने के इरादे से उनके पेट पर मारा है।

आफरीन ने नवाज के खिलाफ शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पुलिस स्टेशन पर तहरीर देकर जल्द से जल्द नवाज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

आफरीन का कहना है कि उनका मिनाजुद्दीन से 31 मई 2016 को निकाह हुआ था। जिसके बाद उनके उपर घरेलू हिंसा शुरु हो गई। जिसमें उनके पति के अलावा जेठ नवाजुद्दीन सिद्दकी, फैजुद्दीन सिद्दकी, माजुद्दीन सिद्दकी, नवाबुद्दीन सिद्दकी और ननद सायमा शामिल हैं।

अपने पति पर आफरीन ने आरोप लगाया है कि वह उनके साथ जबरन संबंध बनाते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। उनका आरोप है कि यह पूरा किस्सा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस जांच की बात कह रही है। [एजेंसी]




भाभी ने लगाए नवाजुद्दीन पर संगीन आरोप
Dowry harassment case filed against Nawazuddin Siddiqui

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .