Home > Entertainment > Bollywood > ऑनलाइन घोटाले में सनी लियोन भी मुश्किल में

ऑनलाइन घोटाले में सनी लियोन भी मुश्किल में

नोएडा के 3700 करोड़ रुपए के ऑनलाइन घोटाले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन भी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। यूपी एसटीएफ उनसे इस घोटाले को लेकर पूछताछ कर सकती है। दरअसल घोटाले के मुख्य आरोपी अनुभव मित्तल ने अपने ई-कॉमर्स पोर्टल की लॉन्चिंग के मौके पर सनी लियोन को बुलाया था।

सनी लियोन बोलीं- मेरे शरीर में बहुत ज्यादा गर्मी है 

एसटीएफ का कहना है कि ‘प्राइज चिट्स एंड मनी सर्कुलेशन स्कीम ऐक्ट 1978’ के तहत इस तरह की स्कीम का प्रचार करना गैरकानूनी है।

सनी लियोन को पापा ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा !

एसटीएफ को अनुभव मित्तल के ई-कॉमर्स पोर्टल की लॉन्चिंग के मौके पर सनी लियोन के आने के सबूत और तस्वीरें मिली हैं। एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि घोटाले की जांच के दौरान अगर जरूरत पड़ी तो बॉलीवुड अभिनेत्री से पूछताछ हो सकती है।

मिलेगा सनी लियोन के साथ सेल्फी लेने का मौका !

आपको बता दें कि घोटाले के मुख्य आरोपी अनुभव मित्तल की गिरफ्तारी के बाद सनी लियोन और अमीषा पटेल के साथ उनकी एक तस्वीर सामने आई थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि ये तस्वीरें एक जन्मदिन पार्टी की हैं और घोटाले की जांच से इसका कोई संबंध नहीं है।

एप से मिलेगी सनी लियोन की विडियो, फोटो, जानकारी

साढ़े छह लाख लोग ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार
आपको बता दें कि यूपी पुलिस और एसटीएफ ने एक ज्‍वाइंट ऑपरेशन कर 3700 करोड़ रुपए के ऑनलाइन फ्रॉड के एक बड़े रैकेट का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

इस काम के लिए रात-रात भर जाग रही हैं सनी लियोनी !

इनपर आरोप था कि इन लोगों ने साढ़े छह लाख लोगों को ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार बनाया। इन्‍होंने नोएडा के सेक्‍टर 63 में अब्‍लेज इंफो सलूशंस के नाम से ऑफिस खोला था और सोशल मीडिया पर एक लाइक के बदले पांच रुपए दिलाने की बात कर चूना लगाया। गिरफ्तार हुए लोगों में कंपनी का मालिक अनुभव मित्तल सहित श्रीधर प्रसाद और महेश दयाल शामिल हैं।

अरबाज खान सनी लियोन के साथ ?

पुलिस ने 500 करोड़ रुपए सीज भी किए
5750 रुपये से 57500 रुपये तक की थी मेंबरशिप पुलिस ने बताया कि आरोपी ‘socialtrade.biz’ नाम से एक पोर्टल चलाते थे और लोगों को पैसे कमाने का लालच देकर उनसे निवेश कराते थे।

कंडोम, सेफ सेक्स को लेकर सनी लियोन ने दिए बिंदास जवाब

ये लोग 5750 रुपये से 57500 रुपये तक कंपनी के अकाउंट में जमाकर लोगों को मेंबर बनाते थे और एक क्लिक का 5 रुपये देते थे।

सनी लियोन ने दिए ब्रेस्ट की देखभाल के लिए टिप्स

एसटीएफ के एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया, ‘कंपनी एब्लेज इन्फो सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर थी और लगातार पोर्टल का नाम बदल रही थी। इस तरह उन्होंने करीब 6.5 लाख लोगों को धोखाधड़ी का शिकार बनाया और उनसे 3700 करोड़ रुपये ऐंठ लिए।




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .