Home > Entertainment > खुलासा: सलमान खान पर लूलिया वंतूर ने तोड़ी चुप्पी !

खुलासा: सलमान खान पर लूलिया वंतूर ने तोड़ी चुप्पी !

Salman khan- lulia vaturकहा जा रहा था कि सलमान खान लूलिया वंतूर के साथ शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी तो नहीं हुई लूलिया वंतूर कई दिनों तक भारत में सलमान खान और उनके परिवार के साथ रहीं और चली भी गई लेकिन सलमान खान की शादी नहीं हुई। उनकी कथित महिला मित्र लूलिया वंतूर ने अपने देश रोमानिया में एक मैग्जीन को दिए साक्षात्कार में जरूर कुछ खुलासे किए हैं जिन्हें पढने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि लूलिया पर सलमान खान परिवार का कितना दबाव था। इस दबाव को लूलिया बर्दाश्त नहीं कर पायी और वो वापस रोमानिया लौट गई। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक लूलिया और सलमान का ब्रेकअप कुछ आपसी मतभेदों और लूलिया के रहन-सहन को लेकर हुआ लेकिन अब जाकर लूलिया ने इस पर अपनी चुप्पी तोडी है।

एक रोमानियन मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में लूलिया ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा, ‘मैंने हिंदी में गाना शुरु कर दिया था। सिंगिंग तक सीखनी शुरु कर दी थी, हालांकि वहां भारत में ये काफी अलग है लेकिन मैं फिर भी इसे सीखने लगी। वहां लोगों की सोच, सभ्यता, कल्चर, सब कुछ बिल्कुल अलग है। वहां ज्यादा प्राइवेसी नहीं है और तो और एक ही घर में कई सारे लोग साथ रहते हैं। हमें वहां के हिसाब से कपड़े पहनने की जरूरत होती है, किस तरह के कपड़े पहनकर सडक़ों पर निकलना है, ये ध्यान रखना होता है। बाद में मुझे अहसास हुआ कि मेरे कपड़े वहां के हिसाब बहुत छोटे हैं, लेकिन हां मैंने भारत और वहां की भाषाओं के बारे में भी कुछ सीखा।

लूलिया यहीं नहीं रुकीं और बताया कि किस तरह उन्होंने भारत आने के लिए अपने सपनों को दांव पर लगा दिया और किसी बारे में नहीं सोचा। उन्होंने कहा, ‘चूंकि मुझे भारत आना था इसलिए मैं अपना थियेटर जारी नहीं रख पाई लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे एक प्ले में काम करने का मौका मिला। लूलिया के इस बयान से साफ लग रहा है कि उनका इशारा सलमान और उनके परिवार की तरफ था।

ज्ञातव्य है कि भारत में लूलिया सलमान और उनकी फैमिली के ही सबसे करीब थीं। वो खान फैमिली के हर फंक्शन में साथ नजर आती थीं। इतना ही नहीं सलमान के साथ वो उनके फार्म हाउस पर भी रहीं। अभिनेत्री प्रीति जिंटा के रिसेप्शन पर भी दोनों साथ साथ नजर आए थे। लूलिया इन दिनों रोमानिया में ही हैं, ये देखना बाकी है कि लूलिया के इस बयान पर सलमान खान की क्या प्रतिक्रिया होगी। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .