Home > gallery > लाइव टीवी शो में सेक्स किया तो छिना अवार्ड

लाइव टीवी शो में सेक्स किया तो छिना अवार्ड

miss great britain zara hollandलंदन- मिस ग्रेट ब्रिटेन जारा हॉलैंड से उनका खिताब छीन लिया गया है। उनपर आरोप है कि उन्होंने लाइव टीवी शो में एक कन्टेस्टेंट के साथ सेक्स किया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई और उनसे उनका खिताब छीन लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात ITV2 पर टेलिकास्ट हुए मशहूर रिएलटी शो ‘लव आइलैंड’ में जारा एक कन्टेस्टेंट एलेक्स बोवेन के साथ सेक्स करती नजर आई थीं, जिसके बाद से ही उनकी चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ी।

खिताब छीन जाने की खबर के बाद जारा ने कहा कि इन मोमेंट्स में ऐसा हो जाता है। वह ऐसी नहीं हैं। वहीं एलेक्स ने भी कहा कि वे ऐसा नहीं चाहते थे, लेकिन ये हो गया।

उधर, मिस ग्रेट ब्रिटेन आयोजित करने वाली मॉडलजेड इवेंट्स लिमिटेड ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ब्यूटी पेजेंट के जरिए मॉर्डन सोसाइटी में पॉजिटिविटी प्रमोट करती हैं। विजेता से उम्मीद की जाती है वह समाज के लिए एक रोल मॉडल बनें। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव रोल मॉडल के तौर पर हम जारा को प्रमोट नहीं कर सकते।

इसके साथ ही बयान में कहा गया कि गलती हर इंसान से होती है, लेकिन मिस ग्रेट ब्रिटेन के एम्बेसडर रहते हुए जारा की जिम्मेदारी बनती थी कि वह उस स्थिति को संभालती। उन्होंने कहा कि उन्हें सेक्स से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन नेशनल टीवी पर सेक्स का लाइव प्रदर्शन करना गलता है।

बता दें कि जारा की जगह अब रनर-अप डिऑन रॉबर्स्टन को मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब दिया गया है।




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .