Home > Entertainment > हॉलीवुड में एंट्री से पहली क्यों चिंतित थीं प्रियंका चोपड़ा ?

हॉलीवुड में एंट्री से पहली क्यों चिंतित थीं प्रियंका चोपड़ा ?

Priyanka Chopra Hot#हॉलीवुड प्रियंका को अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ की भूमिका के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि मिली। उसके बाद से वह अमेरिका में विभिन्न लोकप्रिय टॉक शो में दिखाई दे चुकी हैं। दो पत्रिकाओं के आवरण पर जगह पा चुकी हैं। पुरस्कार समारोहों में रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं और निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के व्हाइट हाउस करेसपोंडेंट्स रात्रिभोज में भी उपस्थित थीं।

Video: प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो काफी बोल्ड है !

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘एक भारतीय अभिनेत्री के तौर पर अमेरिका में मेरी चिंता थी कि क्या वैश्विक मनोरंजन उद्योग भारतीय अदाकार को शीर्ष भूमिका में देखने के लिए तैयार होगा या नहीं।

OMG!! प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल भी है!

क्योंकि हमने पहले ऐसा नहीं देखा था, भले ही टीवी हो या सिनेमा। मुझे फिक्र थी क्योंकि किसी भारतीय अभिनेत्री के साथ पहले ऐसा नहीं हुआ था।

क्वांटिको 2 में दिखा प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड लुक

प्रियंका के मुताबिक, ‘‘लेकिन मुझे अद्भुत सत्कार मिला. मुझे बहुत प्यार मिला। ’’ साल 2000 में विश्व सुंदरी का खिताब जीतने के बाद फिल्म जगत में आने वाली प्रियंका ने ‘ऐतराज’, ‘फैशन’, ‘बर्फी’, ‘मैरीकॉम’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों से अलग पहचान बनाई है।

प्रियंका चोपड़ा बोलीं- ब्रा को शर्ट में ही रखें

अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के साथ हॉलीवुड में पदार्पण करने वाली प्रियंका अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘बेवाच’ का भी हिस्सा हैं।




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .