Home > India News > सपना की एंट्री से नाराज हुई भाजपा-आरएसएस

सपना की एंट्री से नाराज हुई भाजपा-आरएसएस

नई दिल्ली : हरियाणा की जानी-मानी गायिका और डांसर सपना चौधरी को जिस तरह से धूमधाम से भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया गया, उसे लेकर आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के कई नेता नाराज हैं। आरएसएस और भाजपा के पदाधिकारियों का मानना है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से ज्यादा सेलेब्रिटीज को तरजीह दी जा रही है। पार्टी के सदस्यता अभियान में सपना चौधरी के अलावा भी कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। लेकिन पूरा कार्यक्रम इस तरह से आयोजित किया गया जैसे लग रहा था कि सिर्फ सपना चौधरी ही पार्टी में शामिल हो रही हैं। यही नहीं सप

आपको बता दें कि नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 7 जुलाई से भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू हुआ है। इस सदस्यता अभियान के दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव रामलाल भी मौजूद थे। इस सदस्यता अभियान में कुल 7 लोग पार्टी में शामिल हुए थे। जो लोग भाजपा के इस सदस्यता अभियान में शामिल हुए उनमे दिव्यांग युवा, पूर्व सैनिक, प्रशासनिक अधिकारी, वेंडर से लेकर पहली बार वोट करने वाले युवा भी शामिल थे।

वहीं सपना चौधरी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद आरएसएस के राज्य मीडिया संयोजक राजीव तुली ने सपना चौधरी की एक तस्वीर साझा करके लिखा था कि अब कोरम पूरा हो गया। उन्होंने लिखा कि पहले मनोज तिवारी, फिर हंस राज हंस और अब सपना चौधरी। हालांकि अपने ट्वीट पर राजीव तुली का कहना है कि यह उनका व्यक्तिगत विचार है। बता दें कि सपना चौधरी ने भाजपा में शामिल होने के बाद पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला था।

इससे पहले जब सपना चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था तो उन्होंने कहा था कि वह लोगों के लिए काम करेंगी। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि वह सिर्फ अपने लिए काम करते हैं, लोगों के लिए नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सपना चौधरी ने जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की नीतियों पर सवाल खड़ा करना गलत है। जब लोगों को लगता है कि उन्हें पर्याप्त लोकप्रियता नहीं मिल रही है तो वह अवार्ड वापसी जैसे काम करते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com