Home > India > हिंदू कम से कम चार बच्चे पैदा करें :साक्षी महाराज

हिंदू कम से कम चार बच्चे पैदा करें :साक्षी महाराज

sakshi-maharajमेरठ – सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान देकर भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। संत समागम में हिस्सा लेने पहुंचे साक्षी महाराज ने घर वापसी का पुरजोर समर्थन किया। उन्होंने कहा कि घर वापस में कोई बुराई नहीं है और यह चलती रहेगी। इसके बाद भी वे नहीं रूके और कहा कि अगर देश को बचाना है तो हर हिंदू को कम से कम चार बच्चे पैदा करने होंगे।

संत समागम का आयोजन सिद्धपीठ संकटमोचन हनुमान श्रीबालजी और शनि शक्तिपीठ शनिधाम मंदिर मेरठ कैंट की ओर से किया गया। इस समागम में साक्षी महाराज अपने पूरे तेवर में नजर आए।

साक्षी महाराज ने कहा सरकार ने पहले नारा दिया छोटा परिवार सुखी परिवार, फिर नारा दिया गया, हम दो हमारे दो आप लोगों ने मान लिया। फिर सरकारी नारा आया बेटा-बेटी एक समान, हम दो हमारे एक, हम इस पर अमल करते जा रहे हैं, जबकि दूसरे लोग पुरानी रफ्तार बनाए हुए हैं। अब स्थिति खतरनाक होती जा रही है, इसलिए हर हिंदू कम से कम चार बच्चे पैदा करें।

समागम में साक्षी महाराज ने कहा कि अच्छे दिन आ गए हैं। अब इस देश में चार बीबी और चालीस बच्चे नहीं चलेंगे। गद्दारों को देश में रहने नहीं देंगे। वहीं उन्होंने यह भी कहा किए धर्म परिवर्तन पर प्रतिबंध लगना चाहिए और इसके खिलाफ कड़ा कानून बनना चाहिए और विपक्ष चाहे तो धर्मातरण करने वालो को फांसी तक की भी व्यवस्था हो सकती है, भाजपा इसके लिए तैयार है। उन्होंने साफ किया कि धर्मातरण के पक्ष में ना वे हैं और ना ही उनकी पार्टी है। वहीं घर वापसी के मामले पर उन्होंने कहा कि यह तो अच्छा काम है, इसमें कोई बुराई नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com