Home > Entertainment > Bollywood > ऐश्वर्या को मां बताने वाले इस शख्स का सामने आया सच

ऐश्वर्या को मां बताने वाले इस शख्स का सामने आया सच

हाल ही में आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीत कुमार ने ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मां बताया था। संगीत का कहना है कि 1988 में ऐश्वर्या ने IVF के जरिए उसे जन्म दिया था। लेकिन अब संगीत का एक-एक सच सामने आ गया है। सबसे पहले ये जानिए कि उसका असली नाम संगीत नहीं बल्कि आदिरेड्डी संदीप है।

विजाग पुलिस ने संदीप के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि अगर ऐश्वर्या राय उसके खिलाफ पुलिस कंप्लेन करती हैं वो कानूनी कार्रवाई में फंस सकता है। इस बारे में चोड़ावरम सर्किल इंसपेक्टर एम श्रीनिवास ने भी मीडिया से बात की।

उन्होंने टीओआई से बात करने के दौरान कहा, ‘अगर हमें कोई कंप्लेन मिलती है तो हम तुरंत उस पर एक्‍शन लेंगे। हमें ये भी पता चला है कि इससे पहले संदीप ने खुद को एआर रहमान का शिष्‍य होने का दावा भी किया था।’

पुलिस ने ये भी कहा, ‘अगर वह मानसिक रूप से अयोग्य साबित हो जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने की संभावना बहुत कम हो जाएगी।’ इसके अलावा विशाखापत्तनम में सरकारी अस्पताल की मानसिक रोग विशेषज्ञ राधारानी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ग्रैंडियॉसिटी से पीड़ित लोग अक्सर इस तरीके से व्यवहार करते हैं।

ये भी पता चला है कि संदीप AP स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोशन (APSRTC) में काम कर रहे बस कंडक्टर का बेटा है। वो पढ़ाई में बहुत अच्छा है लेकिन शराब भी पीता है। जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें, संदीप ने दावा किया था कि ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड बनने से 6 साल पहले यानी 15 साल की उम्र में IVF के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था।

अब संदीप अपनी मां यानी ऐश्वर्याा के साथ रहना चाहता है। संगीत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘3 साल की उम्र में उसके माता-पिता उसे आंध्र के चोड़ावरम ले आए थे। 27 साल तक मैं वहीं रहा। जन्म के दो साल तक मैं अपनी दादी ब्रिंदा कृष्‍णराज राय के साथ रहा। मेरे दादा कृष्‍णराज राय का अप्रैल 2017 में निधन हो गया था। मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com