पूर्व फौजी ने पत्नी को पीटा पलंग से बांधा, नौकर ने किया रेप - Tez News
Home > Crime > पूर्व फौजी ने पत्नी को पीटा पलंग से बांधा, नौकर ने किया रेप

पूर्व फौजी ने पत्नी को पीटा पलंग से बांधा, नौकर ने किया रेप

Demo-Pic

Demo-Pic

नई दिल्ली- सेना के एक पूर्व फौजी अपनी पत्नी के साथ इतना गंदा सलूक किया, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, अपने से 22 साल बड़े पति जो कि पहले फौजी था उससे पत्नी तलाक की मांग कर ही थी लेकिन वो इस पर राजी नहीं था। इसी बात पर उसने अपनी पत्नी की पिटाई की और फिर उसे बिस्तर से बांध दिया और खुद घर के दूसरे फ्लोर पर जाकर नींद की गोलियां ले ली।

फौजी की पत्नी का गैंगरेप कर बनाया वीडियो

इसके बाद नीचे मौजूद नौकर ने बिस्तर से बंधी उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। यह दर्दनाक वारदात दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला क्षेत्र में हुई। सेना से सेवानिवृत्त हुआ बुजुर्ग व्यवसाय करता है। उसकी तीसरी शादी उससे 22 साल छोटी महिला से हुई थी। जिसके कारण वो पूर्व फौजी से तलाक मांग रही थी। शुक्रवार देर रात पति ने पत्नी को बुरी तरह पीट दिया। इसके बाद अपनी पत्नी के हाथ पैर बिस्तर से बांध दिए। खुद वो नींद की गोली खाकर ऊपर के फ्लोर पर चला गया।

नौकरी का झांसा देकर, पुलिस वाले की पत्नी का गैंगरेप

पूर्व फौजी के घर में काम कर रहे दो नौकरों वहां थे। इन दो नौकरों में से एक उत्तर प्रदेश स्थित मुजफ्फरनगर के नौकर ने देखा कि पूर्व फौजी गोलियां खा कर बेहोश पड़ा था। इसके बाद नौकर ने पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ बालात्कार किया। दूसरा नौकर वहां खड़ा होकर देखता रहा। पत्नी ने खुद को किसी तरह खोला और फिर ऊपरी फ्लोर पर जाकर पति की हालत देखी जिसकी तबीयत काफी बिगड़ चुकी थी। जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

शातिर नौकर ने मालिक की बस को कबाड़े में बेचा

दुष्कर्म के दौरान वहां मौजूद दूसरे नौकर को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया और दूसरा वारदात कर फरार हो गया। वहीं पति की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई थी। [एजेंसी]





loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com