Home > Crime > पूर्व विधायक योगी महिला के साथ संदिग्ध हालात में मिले

पूर्व विधायक योगी महिला के साथ संदिग्ध हालात में मिले

bjp_ex-mlaलखनऊ– भाजपा के पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ एक महिला के साथ संदिग्ध हालात में मिले। चिनहट कोतवाली में केस दर्ज ! महिला का कहना है कि वे अपने भाई के लिए नौकरी मांगने के लिए गई थी !

जीहां खबर अनुसार लगभग साल भर पहले नौकरानी को शराब पिलाकर दुष्कर्म के आरोपी रह चुके हैं पूर्व भाजपा विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ जिनको मंगलवार को एक महिला के साथ संदिग्ध हालात में पाया गया। भाई के लिए नौकरी मांगने गई महिला के साथ कमरे में थे। इस बीच पति आ धमका। अपने साले को फ्लैट के बाहर देखकर हंगामा काटा। पुलिस बुलाकर फ्लैट की तलाशी कराई और चिनहट कोतवाली में केस दर्ज कराया।

चिनहट थाने के एसओ ने बताया कि मोहल्ला कठौता में रहने वाले एक वाहन चालक ने मंगलवार दोपहर फैजाबाद रोड स्थित साईं अपार्टमेंट में पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ के फ्लैट नंबर 501 के सामने हंगामा करते हुए पुलिस को फोन किया और कहा कि योगी कौशलेंद्र नाथ उसकी पत्नी को साथ लेकर कमरा बंद किए हैं और उसके साले को फ्लैट के बाहर गैलरी में रोक दिया था। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पूर्व विधायक ने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोला और घर में पत्नी की मौजूदगी बताकर पुलिस को रोकने की कोशिश करने लगे। थोड़ी देर नोकझोंक के बाद पुलिस टीम ने फ्लैट की तलाशी ली। आरोप लगाने वाले चालक की पत्नी पूर्व विधायक के फ्लैट के ऊपरी तल पर मिली। पति को देखकर हड़बड़ाई महिला ने कहा कि वह योगी कौशलेंद्र नाथ के पास अपने भाई के लिए नौकरी मांगने आई थी।

पुलिस टीम योगी कौशलेंद्र नाथ के साथ महिला, उसके भाई व पति को बीबीडी पुलिस चौकी ले गई। महिला ने अपने पति पर शराब के नशे में गलत आरोप लगाने की बात कही। पति के सवाल दागने पर उसने कुबूला कि योगी कौशलेंद्र नाथ उसे कमरे में ले गए थे और भाई से गैलरी में इंतजार करने को कहा था।

पति ने पूर्व विधायक पर अपनी पत्नी के साथ संदिग्ध हालात में मिलने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस पर कार्रवाई की जा रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com