जादू टोना के नाम पर लड़की से चार दिन तक रेप, मौत - Tez News
Home > Latest News > जादू टोना के नाम पर लड़की से चार दिन तक रेप, मौत

जादू टोना के नाम पर लड़की से चार दिन तक रेप, मौत

rapeइस्लामाबाद- पाकिस्तान में जादू टोना करने वाले एक बाबा का 16 साल की लड़की से चार दिन तक बलात्कार और शोषण करने का मामला सामने आया है। गर्दन की हड्डी टूटने से बलात्कार और शोषण के बाद लड़की की मौत हो गई। जादू टोना करने वाले ने लड़की की मां से कहा ‘बुरी आत्माओं’ ने लड़की की गर्दन की हड्डी तोड़ी है।

जादू टोने पर यकीन करने वाली मां पेट और दिमागी परेशानी के इलाज के लिए लड़की को बाबा के पास ले गई थी। बाबा ने महिला से कहा तुम्हारी लड़की बुरी आत्माओं और जिन्न् के कब्जे में है।

जादू टोना करने वाले ने लड़की की मां से कहा लड़की को ठीक होने में चार दिन का समय लगेगा और इलाज मैं अपने घर पर ही करुंगा। बाबा लड़की को घर ले गया और अगले चार दिन तक लड़की के साथ शोषण और बलात्कार किया।

बाबा ने चार दिन बाद मां को शव सौंप कर कहा कि लड़की की बुरी आत्माओं ने गर्दन तोड़ दी। इसके बावजूद लड़की की मां ने पुलिस में रिपोर्ट करने से मना कर दिया है। मां का कहना है यह खुदा की मर्जी है।

इस घटना के बाद स्थानीय वकील फरीद और सामाजिक कार्यकरता डॉ रियाम ने ढोंगी बाबा के खिलाफ जांच की मांग की है। तीन हफ्ते पहले भी एक जादू टोना करने वाले बाबा मामला सामने आया था। बाबा लड़की को जख्मी हालत में अस्पाताल में छोड़कर भाग गया था। शादी के लिए अच्छे रिश्ते नहीं आने के कारण लड़की की बहन उसको बाबा के पास लाई थी। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com