Home > India > मायावती पर दयाशंकर ने फिर की अभद्र टिप्पणी

मायावती पर दयाशंकर ने फिर की अभद्र टिप्पणी

file-pic

file-pic

लखनऊ- बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद जेल की हवा खा चुके बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह अभी भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली। बीजेपी पहले ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा चुकी है।

दयाशंकर सिंह ने इस मान मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए बीएसपी अध्यक्ष मायावती की तुलना कुत्ते से कर डाली। दयाशंकर सिंह ने कहा, मायावती एक डरपोक महिला है, मायावती उस कुत्ते जैसी है जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौडऩे लगते है और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते है।

क्या कहा दयाशंकर सिंह ने
मैनपुरी में कल दयाशंकर सिंह ने बीएसपी अध्यक्ष मायावती की तुलना कुत्ते से कर दी। मायावती पर की गई पिछले बयान को लेकर दयाशंकर जेल जा चुके हैं लेकिन सुधरने को तैयार नहीं हैं।

दयाशंकर सिंह ने कहा, ”मायावती एक डरपोक महिला है, मायावती उस कुत्ते जैसी है जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते है और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते है। ”

मामला बिगड़ा तो पटल गए
भीड़ के सामने तो दयाशंकर शेर की दहाड़े लेकिन बाद में लगा कि कुछ गड़बड़ हो गई है तो कुत्ते की व्याख्या ही पलट दी। अपनी सफाई में दयाशंकर ने कहा, ”हमने मायावती को कुत्ता नहीं कहा बल्कि ये कहा कि मायावती और उनके नेता हमें कुत्ता बताते है। ”

पत्नी स्वाति सिंह भी थीं मौजूद
जुलाई में दयाशंकर सिंह ने ऐसा ही एक बयान दिया था। जवाब में बीएसपी नेताओं ने भी दयाशंकर सिंह की नाबालिग बेटी को निशाना बनाते हुए हमला बोला था। केस दर्ज होने के बाद दयाशंकर को बीजेपी ने निकाल दिया था।

दयाशंकर फरार हो गए थे तब उनकी पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती पर हमले का मोर्चा संभाल लिया था। अबकी बार तो स्वाति सिंह उसी मंच पर मौजूद थी जिस मंच से दयाशंकर सिंह मायावती की तुलना कुत्ते से कर रहे थे। तब सवाल उठाया था कि उनकी बेटी का क्या कसूर है जो उसे विवाद में घसीटा जा रहा है?




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com