kirti aazadनई दिल्ली – वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बना रहे भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने अपने आरोपों को सार्वजनिक करने से रोकने के पार्टी के प्रयासों को नकारते हुए शनिवार को कहा कि वह रविवार को प्रेस कॉनफ्रेंस करके ‘डीडीसीए में सबसे बड़े भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ करेंगे ‘ और ‘बहरूपिये का चेहरा बेनकाब करेंगे।

जेटली ने आजाद को कथित रूप से ‘ट्रोजन हॉर्स ‘ कहा था। वह इसपर चुटकी लेते हुए भी प्रतीत हुए। आजाद ने एक ट्वीट में लिखा कि ट्रोजन हॉर्स नहीं, बल्कि एचिलेस हील, बहरूपिये को बेनकाब किए जाने तक इंतजार कीजिए। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि रविवार शाम को चार बजे ऑडियो-विजुअल के साथ सबसे बड़े डीडीसीए भ्रष्टाचार का खुलासा करूंगा। आजाद ने अटल बिहारी वाजपेयी की कविता का उल्लेख करते हुए कहा कि वह आगे बढ़ेंगे और हार नहीं मानेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को यह समझाने के लिए भाजपा सांसद को बुलाया था कि वह ऐसे समय आरोपों पर आगे नहीं बढ़ें जब विपक्षी दल, खासकर आप डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार को लेकर जेटली को निशाना बना रही है। बहरहाल, आजाद ने बाद में अपने इस फैसले को दोहराया था कि वह रविवार को संवाददाता सम्मेलन करेंगे। आजाद डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार को लेकर जेटली के कटु आलोचक रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here