Home > Foregin > ऐसी जगह फंसा के शर्म के मारे आँख न उठा सका

ऐसी जगह फंसा के शर्म के मारे आँख न उठा सका

shameबर्लिन [ TNN ] लोग अक्सर मूर्तियों के साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाना पसंद करते हैं, लेकिन यह लड़का मूर्ती के अन्दर ही जा घुसा। इतना ही नहीं बल्कि जिस मूर्ती में यह घुसकर फंस गया उसें देखने के बाद वो शर्म से पानी-पानी भी हो गया।

जर्मनी के टूबीजेन युनिवर्सिटी में पढ़ने वाला ये लड़का माइक्रोबायोलोजी एण्ड विरोलॉजी डिपार्टमेंट के बाहर से अपने दोस्त के साथ गुजर रहा था तभी यह वाकया हुआ। यह एक ऎसा नौजवान लड़का है जो अपनी मस्ती के लिए कुछ अलग क रना चाहता था।

और हुआ भी ऎसा ही क्योंकि इस डिपार्टमेंट के बाहर ही एक मूर्ति खड़ी थी। मूर्ति में कुछ और नहीं, बल्कि इसें डिपार्टमेंट के हिसाब से महिला गुप्तांग की थीम पर बनाया हुआ था।

बस फिर क्या था लड़के को लगा कि वो इस मूर्ति के अंदर घुसकर कुछ हास्यास्पद तस्वीरें खिंचवाएगा। वो तस्वीरें खिंचवाने के लिए मूर्ति के अन्दर घुस गया और फोटो भी खिंचवाए। लेकिन मामला तब बिगड़ गया जब ये उसके अन्दर ही फंस गया।

लड़के ने बाहर निकलने की काफी कोशिस की सारी कोशिसें फेल हो गई। इतना ही नहीं बल्कि इसें बाहर निकालने में इसें दोस्त भी परेशान हो गए। आखिरकार उन्हें पुलिस को मदद के लिए बुलाना ही पड़ा।

लड़के के इस अनोखे काम के लिए एक दो नहीं बल्कि फायर पुलिस के 22 कर्मचारियों को मौके पर आना पड़ा। इन लोगों ने भी जब इस लड़के को अजीबोगरीब जगह फंसे देखा, तो मामला समझने में जरा देर न लगी।

हालांकी यह अच्छा हुआ कि फायर पुलिस ने इस लड़के को बाहर निकाल लिया। इसके अलावा एक और खुशी की है कि 95000 पाउंड रूपए की उस मूर्ति को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बस इस अजीबोगरीब कहानी का अंत कुछ ऎसा हुआ कि ये लड़का जिंदगी भर इस घटना को नहीं भूल पाएगा जिसके चलते उसें शर्म से पानी-पानी होना पड़ा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com