Home > Crime > फर्जी आईएएस महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फर्जी आईएएस महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

rajasthan-map

जयपुर- जयपुर पुलिस ने डेढ माह की मशक्कत के बाद 26 साल की महिला को पकडा है जो खुद को लोगे के सामने एक आईएएस अधिकारी के रूप पेश करती थी और इसका रौब दिखाते हुए अलग-अलग तरह से ठगती थी।

पुलिस के अनुसार खुश्वू शर्मा उर्फ स्मृति शर्मा नाम की यह महिला खुद को दिल्ली के करोल बाग इलाके का रहने वाली बताती है, लेकिन पुलिस अभी इस बात की तस्दीक कर रही है कि वह वास्वत में कहां की रहने वाली है।

इस महिला ने खुद की फेसबुक आईडी बना रखी थी और उस पर रोचक पोस्ट डालती थी। आईडी पर उसने खुद को आईएएस अधिकारी बता रखा था। पुलिस के अधिकारी बताते हैं कि इसे पकडने के लिए डेढ माह तक मशक्कत करनी पडी।

उसके मोबाइल कॉल ट्रेस किए गए और दो दिन पहले जब वह अपनी कार में बैठ कर भागने की फिराक में थी तो पुलिस ने पांच किमी तक उसका पीछा कर उसे पकड। इसकी गिरफ्तारी के बाद अब तक कई लोग सामने आ चुके हैं, जिनको इसने ठगा है।

यह महिला पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल डलवा कर पैसा तक नहीं देती थी और खुद के आईएएस होने का रौब झाडती थी। इसके अलावा अपने फेसबुक फ्रेंड्स को बुलवा कर उनसे जबरन पैसा ले लेती थी। एक मामले में तो यह एक व्यक्ति की कार ले कर ही भाग गई।

उस व्यक्ति ने इसे लिफ्ट दी। रास्ते में इसने उस व्यक्ति को अपने साथ रात बिताने का ऑफर दिया और जब वह व्यक्ति रास्ते में किसी काम से उतरा तो यह कार ले कर भाग गई। इसकी गिरफ्तारी के बाद शहर के तीन थानों ने इसके खिलाफ मामले दर्ज किए है। एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com