फेसबुक पोस्ट, इस नेता और उसकी पत्नी को बताया भाजपाई, किए अश्लील कमेंट

0
127

कन्नौज : सोशल मीडिया पर नेताओं की निजी जिंदगी पर कमेंट करने का एक और मामला सामने आया है। यूपी के कन्नौज में पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव,पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कन्नौज सांसद डिंपल यादव पर अभद्र टिप्पणी कर फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। अभद्र तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट करने वाले पर सपा कार्यकर्ता काफी नाराज दिखे। गलत पोस्ट को लेकर कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक से कार्यवाई करने की मांग की है।

दरअसल पूरा मामला ये है कि फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर कुछ अराजकतत्वों ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पत्नी डिम्पल यादव सांसद कन्नौज पर फेसबुक पर गलत तस्वीर पोस्ट कर दी। फेसबुक पर की गई पोस्ट में अखिलेश यादव को लड़की के रूप में दिखाया गया और जो कपड़े पहने हुए हैं वह भारतीय जनता पार्टी के जिसमें कमल का निशान भी छपा हुआ है। इस तस्वीर पर लिखा है कि अखिलेश यादव और डिम्पल यादव भाजपा का प्रचार कर रहे हैं।

डिंपल यादव की पोस्ट करी फर्जी तस्वीर डिंपल यादव सांसद कन्नौज की तस्वीर पर अभद्र भाषा लिखी हुई है जिसको साफ तौर से पढ़ा भी जा सकता है। इसी तरह से मुलायम सिंह पर भी पोस्ट किया गया है। फिलहाल बताया तो ये जा रहा है जो पोस्ट फेसबुक पर जिस आईडी से पोस्ट किए गए है वह फर्जी आईडी बनाकर चला रहे हैं।

अभद्र टिपण्णी की तस्वीर पोस्ट को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने कन्नौज के पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाई की मांग की है। गलत पोस्ट से समाजवादी नेता व कार्यकर्ताओं में बहुत ही आक्रोश है। पुलिस अधीक्षक ने बताया जो समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बारे में अभद्र पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्यवाई की जाएगी। फेसबुक आईडी किसके नाम से बनी है इसकी जांच की जाएगी ।