Home > India News > एक्स बॉयफ्रेंड की धमकी के बाद परिजनों ने घर से निकाला

एक्स बॉयफ्रेंड की धमकी के बाद परिजनों ने घर से निकाला

Hot And Bold Photoshoot Alisha Khanगाजियाबाद- बॉलीवुड एक्ट्रेस एवं गाजियाबाद को बसाने वाले नवाब गाजीउद्दीन की वंशज अलीसा खान को उनके परिजनों ने घर से निकाल दिया है। अब वह बेघर हो गई हैं। अलीसा ने बताया कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई मदद नहीं की। बेघर होने के बाद वह किसी परिचित के यहां रह रही हैं।

परिजनों ने यह कदम उनके एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा व्हाट्सऐप पर धमकी देने और एक वीडियो के वायरल करने के बाद उठाया है। गौरतलब है कि रमते राम रोड स्थित नवाब गाजीउद्दीन की पुरानी कोठी निवासी अलीसा खान एक्ट्रेस हैं।

18 मार्च को एक्स बॉयफ्रेंड ने उनका पर्सनल वीडियो सोशल साइट पर डालने की धमकी दी थी। वीडियो वायरल न करने की एवज में आरोपी ने 50 लाख रुपए की मांग की थी। इसके बाद आरोपी ने फिर अलीसा के व्हाट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा और एक वीडियो वायरल कर दिया।

अलीसा ने इस संबंध में मुंबई साइबर सेल से शिकायत की थी और यहां नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं लगातार मीडिया में आ रही खबरों से नाराज अलीसा के परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया है।

Bollywood Actress Alisha Khan Ex Boy Friend Warned Her Personal video showing

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .