Home > Crime > प्यार की सजा : पूरे परिवार को जूते की माला पहनाकर निकाला जुलूस

प्यार की सजा : पूरे परिवार को जूते की माला पहनाकर निकाला जुलूस

बिजनौर : यूपी के बिजनौर में ग्रामीणों ने प्यार करने की ऐसी सजा दी जिससे इंसानियत शर्मसार हो गई। बेकाबू भीड़ का एक शर्मनाक चेहरा देखने को मिला जब प्यार करने के जुर्म में गांव वालों ने प्रेमी और उसके परिजनों को सरेआम सजा दी। बिजनौर के इस्लामाबाद में यह घटना हुई है जिसमें ग्रामीणों ने मिलकर पूरे परिवार की सबके सामने बेइज्जती की और मारते-पीटते हुए गांव में घुमाया।

घटना गुरुवार की बताई जा रही है। बिजनौर के इस्लामाबाद गांव के रहने वाले एक युवक का गांव में अपनी बिरादरी की युवती के साथ अफेयर चल रहा था और वह फरार हो गया। इसी युवक के छोटे भाई का भी गांव की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

दोनों युवतियों के परिजन बदले की भावना से एक हो गए और पीड़ित परिवार के सभी लोगों को घर से खींच लिया जिनमें महिलाएं भी शामिल रहीं। युवतियों के परिजनों के साथ गांव वाले भी शामिल हो गए और पीड़ित परिवार के सभी लोगों को जूते की माला पहनाते हुए मारते-पीटते हुए गांव में घुमाते रहे।

इस मामले में थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने कहा है कि युवती युवक से शादी करने पर अड़ी हुई है लेकिन उसके परिजन राजी नहीं हैं। इस मामले में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी वहीं पीड़ित परिवार इस घटना से सदमे में है और कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com