Home > India News > राजस्‍थान: गोरक्षकों ने की युवक की हत्‍या! मंत्री बोले- इतनी ताकत नहीं हर चीज कंट्रोल कर सके

राजस्‍थान: गोरक्षकों ने की युवक की हत्‍या! मंत्री बोले- इतनी ताकत नहीं हर चीज कंट्रोल कर सके

अलवर : राजस्थान के अलवर में 10 नवंबर को रेल की पटरी के किनारे मिले एक युवक के शव के मामले में एक नया मोड आ है। युवक के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। परिवार का आरोप है कि गोरक्षकों ने उसकी हत्या की है।

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा है कि हमारे पास इतनी पावर नहीं होती है कि हर चीज समय से पहले कंट्रोल कर लें। कई बार हमको जानकारी मिलती है उसके आधार पर कार्रवाई करते हैं।

कई बार पुलिस गश्त में है तो नाकाबंदी में कुछ पकड़ में आता है तो उसमें हो जाता है। पुलिस कार्रवाई कर रही है एक व्यक्ति हमने पकड़ है और बाकि अभियुक्त भी हाथ में आ जाएंगें। विश्वास है कि केस 100 फीसदी खुलेगा और जिसने भी अपराध किया हो चाजे वो किसी भी समुदाय का हो कार्रवाई होगी।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में छह लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। एक शख्स को इस मामले में हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उमर के परिवार की शिकायत पर हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में जिस युवक उमर का शव मिला है वो मेव समुदाय का है और उसके परिवार का आरोप है कि गोरक्षकों ने उसकी हत्या की है।

परिवार का कहना है कि उमर गायों को लेकर भरतपुर के अपने गांव घाटकर मीका जा रहा था। उसके साथ दो और लोग थे, जिनमें से एक ताहिर हरियाणा के एक अस्पताल में जख्मी हालात में भर्ती है और दूसरे जावेद का अभी कोई पता नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com