Home > India News > दुल्हन को ससुराल पहुंचते ही होने लगी उल्टियां, सामने आया चौंकाने वाला सच

दुल्हन को ससुराल पहुंचते ही होने लगी उल्टियां, सामने आया चौंकाने वाला सच

इंदौर में एक बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद एक नई-नवेली दुल्हन को ससुराल पहुंचते ही उल्टियां होने लगी। हालत बिगड़ती देख ससुराल वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टर ने चैकअप के बाद ससुरालियों को जो बात बताई, उसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन निकल गई।

दरअसल, दुल्हन छह सप्ताह का गर्भ लेकर ससुराल पहुंची थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक केंट रोड निवासी राहुल (परिवर्तित नाम) की शादी 6 मई, 2017 को झारखंड के रामगढ़ में रहने वाली मीना (परिवर्तित नाम) के साथ हुई थी। इंदौर स्थित ससुराल आते ही मीना को उल्टियां होने लगी।

राहुल ने स्त्री रोग विशेषज्ञ से जांच कराई तो पता चला मीना को 6 सप्ताह का गर्भ है। उसने इस बारे में मीना से पूछताछ की तो उसने स्वीकारा कि शादी के पहले उसके रिश्तेदार से संबंध थे, जिससे वह गर्भवती हुई। यह बात उसने परिजन के सामने सौ रुपए के स्टांप पर भी लिखकर दे दी।

विवाह से खुद को ठगा महसूस कर रहे राहुल ने न्यायालय में गुहार लगाई। इसके बाद कोर्ट में मीना को बुलाया गया। उसने कोर्ट में भी शादी के पहले से अवैध संबंध होने की बात स्वीकारी।

इसके बाद की तारीख पर महिला कोर्ट में उपस्थित ही नहीं हुई। न्यायालय ने अपने फैसले में माना कि ऐसी स्थिति में राहुल को शादी शून्य घोषित कराने का पूरा अधिकार है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com