Home > India > पुलिस की लापरवाही से पूरा परिवार पलायन को मजबूर

पुलिस की लापरवाही से पूरा परिवार पलायन को मजबूर

Demo-Pic

Demo-Pic

आगरा- आगरा ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के [aimim party] ज़िला अध्यक्ष अल्हाज मुहम्मद इदरीस अली ने आज प्रेस वार्ता का आयोजन ज़िला कायार्लय पर किया गया। प्रेस वार्ता में ज़िला अध्यक्ष ने बताया कि रूखसाना पत्नी मरहूम जनाब अहमद अली निवासी-3/201 बी 2डी/ रुई की मण्ड़ी शाहगंज आगरा का यह परिवार पुलिस प्रशासन की लापरवाही के कारण आज रुखसाना का पूरा परिवार आगरा से पलायन करने के लिए मजबूर हो गया है।

ज़िला अध्यक्ष ने यह भी बताया की सबसे छोटे रूखसाना के पुत्र मो ज़ीशान के साथ 01/05/2016 शाम 9 बजे हीग की मंडी टाल हबीब उल्हा के पास दानिश पुत्र पप्पू चार अन्य व्यक्तियों ने इस के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गए ।

ज़ीशान ने अपना शिकायत प्रार्थना पत्र 02/05/016 सेब के बाजार कोतवाली में दिया जिस पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई । जिससे मारपीट करने वालो के हौसले बुलंद हो गए।दानिश के दोस्तों ने 19/05/2016 शाम 8 बजे इनके घर पर जाकर ज़ीशान की माँ और बहन के साथ मारपीट की जिसमे माँ की आँख और बहन के छाती पर लात गुसे मारे गऐ और मारपीट करने वाले सब दानिश के दोस्त थे। उनके नाम राशिद उर्फ़ पठान , नासिर , शाहिद , है ज़िन्हाने मारपीट की और जाते वक़्त कहा की अगर रिपोर्ट की फिर हम तेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गए। शिकायत प्रार्थना पत्र श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक के माध्यम से शाहगज थाने में दिया गया । जिस पर भी अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है हर रोज पीडित परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है जिस के कारण आज पीड़ित परिवार आगरा से पलायन करने के लिए मजबूर हो गया है ।

ज़िला अध्यक्ष ने यह भी कहा की 19/05/016 को मेने खुद co लोहा मंडी और s h o शाहगंज को फोन किया उसके बाद भी रात को पीड़ित परिवार का शिकायत प्रार्थना नही लिया गया । दूसरे दिन श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक के माध्यम से थाना अध्यक्ष महोदय द्वारा प्रार्थना पत्र ले लिया गया मगर आज तक कोई कार्यवाही नही हुई ।

यही कारण है कि आज पीड़ित परिवार अपने बच्चो के साथ आगरा से पलायन करने के लिए मज़बूर हो चूका है
ज़िला अध्यक्ष ने कहा अगर यह परिवार आगरा से पलायन करता है और इस परिवार के साथ कोई भी घटना घटित होती है उस की ज़िमेदारी ज़िला पुलिस प्रशासन और सपा सरकार होगी।
रिपोर्ट- @ सुहैल उमरी




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com