Home > India News > क्‍या वेश्‍याओं का डांस प्रोग्राम कराने पर ही गांव को विकसित माना जाएगा – BJP विधायक

क्‍या वेश्‍याओं का डांस प्रोग्राम कराने पर ही गांव को विकसित माना जाएगा – BJP विधायक

बरेली की फरीदपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्‍याम बिहारी लाल एक कार्यक्रम में इतना भड़क गए कि भाषा की मर्यादा लांघ गए।

अपने क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने विकास कार्यों को लेकर सवाल क्‍या पूछे, विधायक ने जनसभा में लोगों से पूछ लिया कि क्‍या “वेश्‍याओं का डांस प्रोग्राम कराने पर” ही गांव को विकस‍ित माना जाएगा।

शुक्रवार को नवादा वन गांव में कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात करने गए विधायक के सामने करीब 100-150 लोगों की भीड़ थी।

उन्‍हीं में से एक युवक उठ खड़ा हुआ और कहा कि बीजेपी काम करना चाहती है पर “उनके इलाके के लिए कोई कुछ नहीं करना चाहता।” विधायक ने इस पर युवक से “बकवास न करने” को कहा।

युवक ने जब कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो (लाल) दोबारा चुनाव नहीं जीत पाएंगे। इस पर विधायक का पारा चढ़ गया।

वह मंच से ही बोले, “तुम्‍हें जो उखाड़ मिले, तुम उखाड़ लेना। हमने जो काम किए… इस गांव में जो सड़क बनी वो तुमने बनाई? नहीं तुम क्‍या चाहते तो तुम्‍हारे गांव में क्‍या चीज हो जाए…यहां वेश्‍याओं को नचवाना चाहते हो क्‍या?”

जब द संडे एक्‍सप्रेस ने श्‍याम बिहारी लाल से संपर्क किया तो उन्‍होंने कहा कि वह स्‍थानीय लोगों को अपने अच्‍छे कामों के बारे में बता रहे थे, तभी युवक “उसमें बाधा डालने लगा।”

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com